Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bigg Boss14: BB 14 पर दिखाई देने वाली हिना खान, कलर्स ने अपने जन्मदिन पर की पुष्टि

बिग बॉस 14: बीबी 14 पर दिखाई देने वाली हिना खान, कलर्स ने अपने जन्मदिन पर की पुष्टि

<-- ADVERTISEMENT -->




bigg-boss-14-hina-khan-to-appear-on-bb-14-colors-confirms-on-her-birthday
जैसा कि टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के 14 वें सीजन के लिए प्रशंसकों ने शुक्रवार को पुष्टि की कि पूर्व प्रतियोगी हिना खान शो के आगामी सीजन में एक अतिथि के रूप में दिखाई देंगी। 

कलर्स ने एक ट्वीट में हिना को उनके जन्मदिन पर बिग बॉस 11 की उपविजेता बनाने की कामना की और पुष्टि की कि 33 वर्षीय अभिनेत्री शनिवार को रात 9 बजे बिग बॉस 14 के भव्य प्रीमियर में दिखाई देंगी।

"हेय्य, बर्थडे गर्ल, @eyehinakhan ?? अब से बहुत पहले हम आपको # BiggBoss14 पर फिर से नहीं देखेंगे और जश्न मनाएँगे! ?? # BB14 ग्रैंड प्रीमियर कल #Colors पर रात 9 बजे देखें। # BiggBoss420 टीवी पर #BiggBoss @VootSelect से पहले देखें @BeingSalmanKhan @playmp, "कलर्स ने एक ट्वीट में कहा।

कलर्स पर शनिवार को बिग बॉस सीजन 14 का प्रीमियर होगा। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान 11 वीं बार सीजन की मेजबानी करेंगे। शो के निर्माताओं ने 8 अगस्त को पहला प्रोमो जारी किया था। दूसरा प्रोमो 8 दिन बाद जारी किया गया था, जबकि तीसरे को 29 अगस्त को प्रसारित किया गया था। बिग बॉस 14 का चौथा और अंतिम प्रोमो 13 सितंबर को जारी किया गया था।

हिना के अलावा, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला, जो शो के पिछले विजेता थे, बिग बॉस के 14 वें सीजन में भी अतिथि के रूप में दिखाई देंगे। हाल ही में, बिग बॉस 13 जीतने वाले सिद्धार्थ ने काले कपड़े पहने खुद की एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें कहा गया था कि वह सीजन 14 में भी दिखाई देंगे। "शूट मोड ऑन !," उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: