KBC 12, Episode 5: इस ऐतिहासिक सवाल ने जसविंदर को 25,00,000 रुपये में खेल से बाहर कर दिया - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

KBC 12, Episode 5: इस ऐतिहासिक सवाल ने जसविंदर को 25,00,000 रुपये में खेल से बाहर कर दिया

KBC 12 episode 5 this historical question made jaswinder quit the game at rs 2500000 check out.

<-- ADVERTISEMENT -->





लोकप्रिय गेम शो कौन बनेगा करोड़पति का बारहवां सीजन छोटे पर्दे पर वापस आ गया है और इसके प्रशंसकों ने क्विज़ शो के हर दृश्य को पकड़ने के लिए अपने टीवी स्क्रीन पर नज़र रखी है।

अमिताभ बच्चन-स्टारर शो दर्शकों को प्रभावित करने में कभी विफल नहीं होता है और सोमवार से शुक्रवार तक सुबह 9 बजे लोगों का मनोरंजन करता है। इस महीने की शुरुआत में KBC 12 उत्पादन में चला गया, टीम ने सभी COVID-19 सावधानियों का पालन किया। एक सुरक्षित कार्य वातावरण सुनिश्चित करने के लिए, पहली बार शो में स्टूडियो दर्शक नहीं होते हैं।

बुधवार को, जसविंदर सिंह चीमा भाग्यशाली हो गए और गर्म सीट पर उतरे और गुरुवार को रोलओवर प्रतियोगी बन गए। जसविंदर खुद फ्रंटलाइन वर्कर है और वह महाराष्ट्र पुलिस विभाग में एक कांस्टेबल के रूप में काम कर रहा है। उन्होंने 12,50,000 रुपये जीते।

हालांकि, एक ऐतिहासिक सवाल ने उन्हें खेल छोड़ दिया। 25,00,000 रुपये के लिए यह उनका 13 वां सवाल था और वह जोखिम नहीं लेना चाहते थे, इस तरह उन्होंने पद छोड़ने का विकल्प चुना और उन्होंने 12,50,000 रुपये जीतकर अपना अंत किया।

मेजबान अमिताभ बच्चन से जो सवाल पूछा गया था, "किस राजा ने अपनी सेना का आधुनिकीकरण करने के लिए नेपोलियन की सेना के जीन-बैप्टिस्ट वेंचुरा और जीन-फ्रेंकोइस एलार्ड के नेतृत्व में पेशेवर यूरोपीय सैनिकों को नियुक्त किया था?

A) महाराजा गुलाब सिंग

ब) टीपू सुल्तान

ग) महाराजा यशवंतराव होलकर

D) महाराजा रणजीत सिंह

इस प्रश्न का सही उत्तर था D) महाराजा रणजीत सिंग जसविंदर ने जोखिम न लेने और खेल छोड़ने का फैसला किया। उन्होंने टीपू सुल्तान को जवाब दिया, लेकिन महाराजा रणजीत सिंह सही जवाब थे।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Amitabh Bachchan

Post A Comment:

0 comments: