खली पीली मूवी रिलीज़: CBFC ने 'कामुक दृश्य' और अपमानजनक भाषा को हटा दिया, निर्माताओं को disclaimer जोड़ने के लिए कहा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

खली पीली मूवी रिलीज़: CBFC ने 'कामुक दृश्य' और अपमानजनक भाषा को हटा दिया, निर्माताओं को disclaimer जोड़ने के लिए कहा

khalli peeli movie release cbfc removes sensuous scenes and abusive language asks makers to add disclaimer

<-- ADVERTISEMENT -->




ईशान खट्टर और अनन्या पांडे अभिनीत फिल्म खली पीली आज एक ओटीटी रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। हालांकि, यह गुरुग्राम और बेंगलुरु के कुछ ड्राइव-इन सिनेमाघरों में भी रिलीज़ होगा, और इसलिए केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड को भेजा गया था, जो एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, "कामुक" सामग्री और अपमानजनक भाषा के उपयोग के कारण कई कटौती की मांग की थी ।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि सीबीएफसी ने निर्माताओं से फिल्म "बच्चों और महिलाओं के शोषण" के बारे में शुरुआत में एक अस्वीकरण जोड़ने के लिए कहा।

CBFC की कैंची ने निर्माताओं से ity वर्जिनिटी ’, अनन्या के चरित्र पर गज़ब और यहाँ तक कि’ आइटम ’शब्द के उल्लेख को हटाने के लिए भी कहा।

संवाद जैसे कि n साले नल्ला है तू। फट्टू है ', sa दस साल तक कुंवारी राधा; होल्ड कराके बैठा था ',' कुंवारी भामाचारी 'और' हरामी 'को छोड़ दिया गया। 'मां की आंख' को 'बहन की आंख' के साथ, 'मां की' को 'बहन की' के साथ, 'आइटम' को 'लक्की' के साथ और 'आर **** मैं' को 'चाची' के साथ बदल दिया गया, एक के अनुसार हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट

फिल्म 2 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ीप्लेक्स पर रिलीज़ होगी और एक टैक्सी ड्राइवर के नाम पर घूमती है जिसका नाम ब्लैकी (ईशान खट्टर) और एक नर्तकी (अनन्या पांडे) है। ब्लैकी, जो एक अर्ध-हत्या करने के लिए कारावास की सजा काटकर लौटती है, अनन्या से मिलती है जो कुछ पैसे चोरी करके भाग गई है।

फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले जारी किया गया था, इसे "पागल सवारी" के रूप में वर्णित किया गया था। खली पीली के निर्देशक निर्देशक मकबूल खान द्वारा अभिनीत और फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर, हिमांशु मेहरा और ज़ी स्टूडियो द्वारा समर्थित है। इसमें पाताल लोक अभिनेता जयदीप अहलावत भी हैं।

यह फिल्म पिछले साल सितंबर में फ्लोर पर चली गई थी और इस साल जून में रिलीज होने वाली थी, लेकिन महामारी के मद्देनजर सिनेमा हॉल बंद होने के कारण इसमें देरी हुई।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: