Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बेस्ट ड्रेस्ड: मलाइका अरोड़ा, नोरा फतेही, सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने लुक से सभी को रोमांचित कर दिया

बेस्ट ड्रेस्ड: मलाइका अरोड़ा, नोरा फतेही, सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने लुक से सभी को रोमांचित कर दिया

<-- ADVERTISEMENT -->




best-dressed-malaika-arora-nora-fatehi-sidharth-shukla-leave-us-floored-with-their-looks
पिछले सप्ताह की तुलना में इस हफ्ते फैशन स्पॉटिंग कुछ घटिया रही है। बिग बॉस 14 का प्रीमियर सप्ताह का मुख्य आकर्षण था। कुछ सेलेब्स को पपराज़ी द्वारा और शहर के बारे में बताया गया था। यहाँ सबसे अच्छे कपड़े पहने सेलेब्स पर हमारी नज़र है।



सिद्धार्थ शुक्ला





हैंडसम हंक ने बिग बॉस 13 के प्रीमियर के लिए केन फर्न्स द्वारा डिज़ाइन किया गया एक बस्टोक सूट पहना था। केन बिग बॉस 13 के विजेता के साथ बहुत अच्छे दोस्त हैं। सिद्धार्थ शुक्ला आउटफिट में स्मैश करते नजर आए। इसे भी पढ़ें- स्पॉट हुई: COVID-19 की बरामदगी के बाद मलाइका अरोड़ा दिखीं, अपनी कार में बैठीं कृति सनोन

जैस्मीन भसीन






अंदर प्रवेश करने वाली महिलाओं में से, जैस्मीन भसीन अपने काले गाउन में तेजस्वी लग रही थीं। आउटफिट में काफी शाइन और शिमर था। सॉफ्ट मेकअप और लहराती हेयरडू ने बिग बॉस 14 की प्रीमियर रात को जैस्मीन भसीन के लुक को असाधारण रूप से सुंदर बना दिया।

नोरा फतेही






नोरा फतेही ने एक सब्यसाची साड़ी में पोज़ दिया था जिस पर फ्लोरल प्रिंट था। यह विएनेज विंटेज से गहने के साथ मिलकर बनाया गया था। नोरा पोशाक में अनुग्रह और लालित्य की एक तस्वीर थी। वह मेनका हरिसिंघानी द्वारा स्टाइल की गई थी। फैंस ने लिखा कि उनकी खूबसूरती ने उन्हें आंसू बहा दिया।
मलाइका अरोड़ा






मलाइका अरोड़ा को एक सेक्सी बैक के साथ फ्लोरोसेंट ग्रीन मैक्सी ड्रेस में बांद्रा में स्पॉट किया गया। इसे पोल्का डॉट मास्क और लुई विटन के हैंडबैग के साथ जोड़ा गया था।
तेजस्वी प्रकाश






अभिनेत्री ने फोटोशूट के लिए क्रॉप टॉप के साथ प्रिंटेड साड़ी में पोज़ दिया। स्टेटमेंट इयररिंग्स, एक शीर्ष गाँठ और सूक्ष्म श्रृंगार ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए। वह सुंदर लग रही थी। तेजस्वि की साड़ी देखने के लिए मर जाती है।




तो, ये वो महिलाएं थीं जिन्होंने इस हफ्ते अपने फैशन आउटिंग से हमें प्रभावित किया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: