Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मिर्जापुर सीज़न 2: इस समय आज रिलीज़ होने वाला है ट्रेलर; यहां विवरण देखें

मिर्जापुर सीज़न 2: इस समय आज रिलीज़ होने वाला है ट्रेलर; यहां विवरण देखें

<-- ADVERTISEMENT -->




mirzapur-season-2-trailer-to-be-released-on-october-6देश भर में लाखों प्रशंसकों के लिए इंतजार खत्म करते हुए, प्रसिद्ध वेब श्रृंखला मिर्जापुर के निर्माताओं ने घोषणा की है कि सीजन 2 का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर 6 अक्टूबर को जारी किया जाएगा। अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक कहानी में, मिर्जापुर के निर्माताओं ने खुलासा किया कि वे सीजन 2 का ट्रेलर 6 अक्टूबर को जारी करेंगे। इतना ही नहीं, बल्कि निर्माताओं ने यह भी खुलासा किया कि ट्रेलर 6 अक्टूबर को दोपहर में रिलीज किया जाएगा। वे ना, अब इंतेज़ार वर्थ इट होग, "उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कहानी के कैप्शन में कहा।


शो मिर्जापुर में पंकज त्रिपाठी एक प्रमुख भूमिका में हैं, जिसमें वह कालेन भैया नामक एक स्थानीय डॉन की भूमिका निभा रहे हैं। अली फजल और विक्रांत मैसी गुड्डू और बबलू पंडित की भूमिका निभा रहे हैं। कालेन भैया के बेटे, मुन्ना अपने पिता की स्थिति पर नज़र बनाए हुए हैं और भूमिका दिव्येंदु शर्मा ने निभाई है।
mirzapur-season-2-trailer-to-be-released-on-october-6

शनिवार को, निर्माताओं ने एक नया टीज़र भी जारी किया, जिसमें श्वेता त्रिपाठी को गोलू की भूमिका में बदला लेने की बात करते हुए देखा गया। वह अपने दिवंगत साथी बबलू (विक्रांत मैसी) को खून के बारे में याद करते हुए देखा जाता है।

वीडियो में, गोलू पृष्ठभूमि में बबलू की आवाज सुन रहा है, जो कहता है, “ये कौन है दाग है, गोलू। एक बर लागे से चुतगे नै ”। जिस पर, गोलू ने जवाब दिया, "लाग जाईये, हमनी कोई परवा नहीं"।

मिर्जापुर को गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई द्वारा अभिनीत किया गया है, मिर्जापुर सीज़न 2 को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने अपने बैनर एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के तहत बैंकरोल किया है।

इस शो में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, श्वेता त्रिपाठी, दिव्येंदु, और रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, प्रियांशु पेंथुली, ईशा तलवार, अमित सियाल और अंजना शर्मा शामिल हैं।

MAGGI से बनाए जबरदस्त क्रिस्पी मैगी मंचूरियन | Try Maggi Manchurian Recipe 






🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Web-Series

Post A Comment:

0 comments: