Bigg Boss 14 LIVE अपडेट्स: राधे मां ने दिया कुमार सानू, सिद्धार्थ शुक्ला को आशीर्वाद - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Bigg Boss 14 LIVE अपडेट्स: राधे मां ने दिया कुमार सानू, सिद्धार्थ शुक्ला को आशीर्वाद

Bigg Boss 14 LIVE अपडेट्स: राधे मां ने दिया कुमार सानू, सिद्धार्थ शुक्ला को आशीर्वाद

<-- ADVERTISEMENT -->






एक शानदार ओपनिंग नाइट के बाद, प्रतियोगी अब उस खेल के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो 'टौफनी सीनियर्स' की चौकस निगाहों में आसान नहीं है - सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान।


वरिष्ठ लोग घर में प्रवेश करते हैं और घोषणा करते हैं कि वे यहां शासन करने के लिए हैं। पहले से ही यह स्थापित कर रहा है कि तीन अतीत के प्रतियोगी रास्ते का नेतृत्व करेंगे और फ्रेशर्स को निर्धारित करना होगा क्योंकि घर के अंदर कुछ भी आसान नहीं होता है जब तक कि वे इसे खुद के लिए नहीं जीतते। गौहर बिग बॉस की सबसे खूंखार अभी तक प्रतीक्षित रूल बुक पढ़ती हैं और खुद को किचन का प्रमुख घोषित करती हैं, जबकि सिद्धार्थ बेडरूम के मास्टर हैं और हिना बीबी मॉल की प्रमुख हैं, जिसका मतलब है कि इन क्षेत्रों में उनके बिना कुछ नहीं चलता है इच्छा या आज्ञा।
Oct 4, 202010:59 pm (IST)
 

Oct 4, 202010:51 pm (IST)

 

Oct 4, 202010:38 pm (IST)
 

Oct 4, 202010:25 pm (IST)
 


Oct 4, 202010:23 pm (IST)



As the new season of the controversial reality show Bigg Boss starts, here’s a look at the past winners of the show and their current projects.
 

Oct 4, 202010:21 pm (IST)
 

Oct 4, 202010:08 pm (IST)
 






























अनपेक्षित प्रतिबंधों को पचाने में कठिन समय के रूप में जैसे कि उन्हें सिर्फ एक और लॉकडाउन का सामना करना पड़ा, अस्वीकार किए गए प्रतियोगियों - रुबीना दिलैक, सारा गुरपाल, निशांत सिंह मलकानी, और जान कुमार सानू को एक और झटका लगा। कुछ ऐसा जो चिंताजनक हो।

हालांकि प्रतियोगियों के खेल कौशल से पता चलता है कि बिग बॉस कुछ भी नहीं करता है उन्हें आसानी से नीचे दस्तक देगा। जैसे ही वे बिग बॉस के घर निक्की तंबोली के अंदर 1 दिन के दूसरे भाग में आते हैं और जैस्मीन भसीन बर्तन धोने के मामले में भारी बहस में पड़ जाती हैं जिससे बड़ी हलचल होती है। गलतफहमी भारी दरार पैदा करती है और जैस्मीन टूट जाती है।

यह एक थकाऊ दिन के बाद प्रतियोगियों के सेवानिवृत्त होने का समय है, और सिद्धार्थ एक वरिष्ठ और बेडरूम के मास्टर के रूप में, उन्हें आसानी से नहीं देते हैं। अपने इच्छित बिस्तर और साथी को पाने के लिए उन्हें उसे मना लेना चाहिए और निर्णय, तर्क और झगड़े का एक और क्षण आता है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Big Boss 14

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: