अरबाज खान ने सुशांत मामले में घसीटे जाने पर मानहानि का केस दायर किया - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अरबाज खान ने सुशांत मामले में घसीटे जाने पर मानहानि का केस दायर किया

Arbaaz Khan has filed a defamation case on his name being dragged in Sushant Singh Rajput death case.

<-- ADVERTISEMENT -->



Arbaaz Khan files defamation case on name being dragged in Sushant case

अरबाज खान ने कुछ सोशल मीडिया यूजर्स के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है, जो सुशांत सिंह राजपूत और उनकी मैनेजर दिशा सलियन की मौत के मामले में उनकी संलिप्तता का आरोप लगा रहे हैं।

अरबाज खान ने बॉम्बे सिविल कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर किया है। कल, 28 सितंबर को, अदालत ने प्रतिवादियों - विभोर आनंद और साक्षी भंडारी, और अज्ञात प्रतिवादियों के खिलाफ एक अंतरिम आदेश दिया - जो जॉन डो / अशोक कुमार के आदेश की प्रकृति में है - प्रतिवादियों को तुरंत वापस लेने / वापस लेने / लेने का निर्देश देना मानहानि की सामग्री, सूट में वर्णित सामग्री सहित।

इनमें सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर पोस्ट, संदेश, ट्वीट, वीडियो, साक्षात्कार, संचार और पत्राचार और अन्य बदनाम करने वाली सामग्री शामिल हैं जिनमें ट्विटर, फेसबुक, यूट्यूब और अन्य माध्यम हैं जो अरबाज खान या उनके परिवार के सदस्यों के बारे में बात करते हैं।

अरबाज ने अपने बैनर तले बेहद सफल दबंग और दबंग 2 का निर्माण किया है। अरबाज़ ने लोकप्रिय दबंग फ़्रैंचाइज़ की तीसरी किस्त का भी निर्माण किया था, जिसमें सलमान खान ने इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे के रूप में वापसी की थी। सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एनसीबी ड्रग एंगल की जांच कर रही है। अभिनेता 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे।

अब तक, NCB ने रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक सहित मामले के सिलसिले में 18 लोगों को गिरफ्तार किया है। दवाओं की कथित खरीद के लिए 8 सितंबर को रिया को गिरफ्तार किया गया था। रिया और शोइक दोनों वर्तमान में न्यायिक हिरासत में हैं। बंबई की एक विशेष अदालत ने रिया और शोइक की न्यायिक हिरासत को 6 अक्टूबर तक बढ़ा दिया था।

यह भी पढ़ें -


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: