सड़क हादसे के बाद नहीं चल पाया इस अभिनेत्री का करियर, जानें कौन हैं ये अभिनेत्री - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सड़क हादसे के बाद नहीं चल पाया इस अभिनेत्री का करियर, जानें कौन हैं ये अभिनेत्री

सड़क हादसे के बाद नहीं चल पाया इस अभिनेत्री का करियर, जानें कौन हैं ये अभिनेत्री

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में हर दिन कई ऐसे चेहरे दस्तक देते हैं जिन्हें कोई नहीं पहचानता। लेकिन अपने बेहतरीन हुनर से वे लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाने में कामयाब हो ही जाते हैं। आज हम ऐसी ही एक अभिनेत्री के बारे में आपको बताने जा रहें हैं। जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी। लेकिन एक सड़क दुर्घटना ने उनका फिल्मी करियर बुरे तरीके से तबाह कर दिया।


अपनी पहली ही फिल्म से लोगों के दिलों में छाप छोड़ने वाली यह अभिनेत्री और कोई नहीं बल्कि महिमा चौधरी हैं। जी हां महिमा चौधरी ने अपनी पहली फिल्म 'प्रदेश' से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई थी। जिसके बाद उन्हें एक के बाद एक सुपरहिट फिल्मों के ऑफर आने लगे। लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और वह एक दुर्घटना का शिकार हो गई। जिसके बाद उन्होंने अपने चेहरे की रंगत खो दी। आपको बता दें कि महिमा चौधरी जो कि अपने कामयाबी के शिखर की तरफ बढ़ ही रही थी अचानक थम सी गई।


आपको बता दें कि सड़क दुर्घटना में महिमा चौधरी बुरी तरीके से घायल हो गई थी। आपको बता दें उनको सबसे ज्यादा चोट उनके चेहरे पर आई थी। जी हां जिस चेहरे के दर्शक कायल थे, वह अब अपना चेहरा किसी को दिखाने योग्य नहीं थी। क्योंकि उनका चेहरा दुर्घटना में बेहद खराब हो गया था। जिसके कारण वे अपना चेहरा खुद ही देखना पसंद नहीं करती थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लंबे समय तक इलाज चलने के बाद भी महिमा चौधरी के चेहरे पर वह रौनक वापस नहीं आ पाई, जो पहले कभी दिखा करती थी। लेकिन छोटे-छोटे रोल उन्होंने फिल्मों में करने से इनकार नहीं किया और वह कई फिल्मों में छोटे रोल के जरिए ही नजर आई।

फिलहाल आपको बता दें कि महिमा चौधरी इस समय तलाकशुदा है और फिल्मी दुनिया से दूर एक गुमनामी की जिंदगी बसर कर रहीं हैं।

MAGGI से बनाए जबरदस्त क्रिस्पी मैगी मंचूरियन | Try Maggi Manchurian Recipe 






Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: