बिग बॉस 14 में हुई राधे मां की एंट्री, सिद्धार्थ शुक्ला ने मांगा आशीर्वाद - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बिग बॉस 14 में हुई राधे मां की एंट्री, सिद्धार्थ शुक्ला ने मांगा आशीर्वाद


<-- ADVERTISEMENT -->



टीवी जगत का बहुचर्चित शो बिग बॉस 14 का आगाज हो चुका है और बिग बॉस 14 का ग्रैंड प्रीमियर भी धमाकेदार रहा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस का पिछला सीजन यानी कि बिग बॉस 13 बेहद ही रोमांच भरा रहा. लोगों द्वारा बिग बॉस 13 को खूब प्यार मिला, जिसकी वजह से बिग बॉस 13 तीन महीने नहीं बल्कि साढे़ चार महीनों तक लोगों के दिलों पर राज करता रहा.



इसी के मद्देनजर बिग बॉस को 2020 में लॉकडाउन के काल में भी दोबारा शुरू करने का फैसला लिया गया. जिसके चलते लोगों को घर बैठे भरपूर एंटरटेनमेंट मिल सके.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस जीतने के बाद काफी सुर्खियां बटोरी. इतना ही नहीं सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 14 में सीनियर कंटेस्टेंट के रूप में नजर आ रहे हैं. जिसके कारण शो को अच्छी खासी टीआरपी मिल रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का साथ देने के लिए हिना खान और गौहर खान को भी सीनियर कंटेस्टेंट के रुप में बुलाया गया है. जिसके चलते इन तीनों की तिगड़म जोड़ी लोगों द्वारा खूब पसंद की जा रही है.


आपको बता दें कि कंटेस्टेंट्स को आशीर्वाद देने राधे मां भी बिग बॉस 14 के घर में एंट्री कर रही हैं. राधे मां के आशीर्वाद से बिग बॉस 14 के घर को पवित्र किया जाएगा जिसमें बिग बॉस 14 के कई कंटेस्टेंट्स राधे मां का आशीर्वाद लेते नज़र आएंगे.


इतना ही नहीं सीनियर कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला भी राधे मां से आशीर्वाद लेते नज़र आएंगे. बिग बॉस 14 के इस एपिसोड का दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार है.

राधे मां का आशीर्वाद बिग बॉस 14 के घर में कितना काम करेगा यह देखना काफी दिलचस्प होगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बार बिग बॉस 14 में काफी नामी हस्तियों ने शिरकत की है. जिसमें लेजेंड सिंगर कुमार शानू के सुपुत्र जान कुमार शानू भी हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Big Boss 14

Post A Comment:

0 comments: