इन सितारों ने प्यार की खातिर किया धर्म परिवर्तन, देखें तस्वीरें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इन सितारों ने प्यार की खातिर किया धर्म परिवर्तन, देखें तस्वीरें

इन सितारों ने प्यार की खातिर किया धर्म परिवर्तन, देखें तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड में वैसे तो अफेयर की खबरें आम है. लेकिन कई बार ये सितारें प्यार में पड़ने के बाद, ना तो जाती देखते हैं और ना ही धर्म देखते हैं। सिर्फ अपने प्यार को मुकम्मल करने के लिए जो ये सितारें कर सकते हैं, वे करते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्होंने प्यार की खातिर अपने धर्म को छोड़कर अपने साथी के धर्म को अपनाया।

नरगिस और सुनील दत्त

नरगिस और सुनील दत्त

बॉलीवुड की ब्लैक एंड वाइट दौर की बेहद ही खास जोड़ी सुनील दत्त और नरगिस दत्त की लोकप्रियता आज भी बेशुमार है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि नरगिस ने सुनील दत्त से शादी करने के लिए अपने धर्म को परिवर्तित किया था। जी हां सुनील दत्त के प्यार में पड़ने के बाद नरगिस ने उनसे शादी कर ली। जिसके बाद वे निर्मला दत्त के नाम से जानी जाती रहीं।

हेज़ल कीच और युवराज सिंह

हेज़ल कीच और युवराज सिंह 

भारतीय क्रिकेट जगत के मशहूर क्रिकेटर युवराज सिंह से हेज़ल कीच ने शादी कर अपना धर्म परिवर्तन कर लिया। आपकी जानकारी के लिए बता दें किहेज़ल कीच और युवराज सिंह एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे। जिसके बाद उन्होंने शादी का फैसला किया।अपने प्यार की खातिर अपने धर्म को छोड़ना इस अभिनेत्री के लिए ज्यादा मुश्किल नहीं था। जिसके बाद आजहेज़ल कीच सिख धर्म को अपना चुकीं हैं। 

अमृता सिंह और सैफ अली खान

अमृता सिंह और सैफ अली खान

बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक अमृता सिंह जब सैफ अली खान के प्यार में पड़ गई थी, तब उन्होंने अपने धर्म के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोचा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमृता सिंह पंजाबी धर्म तालुक रखती हैं। जिसके बाद उन्होंने सैफ अली खान से शादी करने के लिए अपने धर्म को त्याग दिया था और मुस्लिम धर्म को अपना लिया था। लेकिन आपको बता दें कि यह शादी ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई और जल्द ही सैफ अली खान और अमृता सिंह एक-दूसरे से अलग हो गए।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: