Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्रभास की आने वाली फिल्म में अमिताभ भी होंगे !

प्रभास की आने वाली फिल्म में अमिताभ भी होंगे !

<-- ADVERTISEMENT -->




Amitabh-Bachchan-and-Deepika-Padukone-will-be-seen-in-Prabhas-film

अमिताभ बच्चन को भारतीय सिनेमा का गौरव कहा जाता है। जो फिल्में वह करते हैं वो बॉलीवुड हर समय हिट लिस्ट का हिस्सा बनती हैं । तो क्या प्रभास की आने वाली फिल्म का भी यही होगा? अच्छी खबर यह है कि अमित जी अब इस फिल्म का हिस्सा हैं ।

बड़ी और अप्रत्याशित खबर प्रशंसकों के लिए एक आश्चर्य के रूप में आई है । हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि बिग बी इस फिल्म में क्या भूमिका निभा रहे होंगे।


उनके साथ काम करने की अपनी उत्तेजना जाहिर करते हुए प्रभास ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खबर को शेयर किया और शेयर किया कि यह उनके लिए एक सपना सच हो गया है ।

एक ट्विटर यूजर को जवाब देते हुए बिग बी ने लिखा, “विनम्र और इस उद्यम का एक हिस्सा होने के लिए सम्मान के साथ गर्व से भरा। ”।

जुलाई 2020 में घोषणा की गई थी कि दीपिका और प्रभास इस प्रोजेक्ट के लिए टीम में होंगे। कथित तौर पर बड़े बजट की यह फिल्म एक काल्पनिक तीसरे विश्व युद्ध की पृष्ठभूमि में सेट की जाएगी । यह दीपिका की तेलुगु पहली फिल्म को भी चिह्नित करेगा, जिसके अगले साल फ्लोर पर जाने की उम्मीद है ।


इसलिए दर्शक अब बॉलीवुड की एक बड़ी फिल्म से उम्मीद कर सकते हैं कि वह दीपिका पादुकोण, बाहुबली प्रभास और खुद अमिताभ जैसे तमाम बड़े नामों के साथ देख सकेंगे । मैं उस दिन के सच होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं ,जब मैं इस बड़े स्टार को एक साथ परदे पर देखूंगा । क्या आप भी उत्साहित हैं?

Singhare ki Barfi | सिघाड़े के आटे की स्वादिष्ट बर्फी | Singhara ki Katli





🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: