नीति ने रचाई आर्मी ऑफिसर से गुपचुप शादी, ऐसी थी उनकी लव स्टोरी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

नीति ने रचाई आर्मी ऑफिसर से गुपचुप शादी, ऐसी थी उनकी लव स्टोरी

नीति ने रचाई आर्मी ऑफिसर से गुपचुप शादी, ऐसी थी उनकी लव स्टोरी

<-- ADVERTISEMENT -->



नीति ने रचाई आर्मी ऑफिसर से गुपचुप शादी, ऐसी थी उनकी लव स्टोरी
हम आपको बता दें कि टेलीविजन की जानी मानी अभिनेत्री नीति टेलर ने अपने मंगेतर परीक्षित बावा के साथ दो साल रिलेशनशिप में रहकर अब शादी कर ली है। हम आपको बता दें कि वैसे तो ये शादी गुपचुप तरीके से हुई है लेकिन अब नीति ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने शादी की प्यारी-प्यारी तस्वीरें शेयर की है, और हम आपको बता दें कि ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं और नीति के फैंस भी बहुत खुश हैं और नीति को बहुत-बहुत बधाई भी दे रहे हैं। और हम आपको बता दें कि नीति ने तस्वीरें ही नहीं बल्कि अपने शादी की वीडियो भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है

और हम आपको बता दें कि नीति ने अपनी सगाई वाले दिन (13 अगस्त) को ही अपने मंगेतर परीक्षित के साथ शादी कर ली थी। और आपको बता दें कि दोनों ने ये अनाउंस भी कर दिया है कि वो दोनों अब हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए हैं। तो चलिए हम आपको इनकी लव स्टोरी के बारे में बताते हैं, और आपको हम ये भी बताते हैं कि ये परीक्षित बावा आखिर हैं कौन? तो हम आपको बता दें कि नीति और परीक्षित की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं थी। परीक्षित बचपन से ही नीति को पहचानते थे, वो दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे। लेकिन बड़े होने के बाद ना नीति परीक्षित को पहचानती थी और ना ही परीक्षित नीति को, और ना ही इनकी मुलाकात हुई। 
और हम आपको बता दें कि परीक्षित से मिलने से भी पहले नीति ने ये साफ कर दिया था कि वो इंटरटेन वर्ल्ड के किसी भी व्यक्ति से शादी नहीं करेंगी। और हम आपको बता दें कि ये दोनों इंस्टाग्राम पर मिले थे, और वहीं से इनकी दोस्ती हुई और धीरे-धीरे दोनों की बातें मुलाकातों में बदल गई। तभी दोनों ने ही ये समझ लिया था कि हम दोनों सिर्फ एक दूसरे के लिए बने हैं। और अब उनकी शादी भी हो गई है। अब दोनों ही बहुत खुश हैं एक दूसरे से शादी कर के, और उनके फैंस भी उनकी आगे की जिंदगी खुशहाल रहे इसी की कामना कर रहे हैं और ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। और हम आपको बता दें कि परीक्षित एक आर्मी ऑफिसर हैं। और हम भी अब यही कामना कर रहे हैं कि उनकी आगे की जिंदगी खुशहाल हो।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: