Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मिलिए बॉलीवुड की 3 सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियो से, नंबर 1 पर मरती है पूरी दुनिया

मिलिए बॉलीवुड की 3 सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियो से, नंबर 1 पर मरती है पूरी दुनिया

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड फिल्म उद्योग की तीन अभिनेत्रियों की तस्वीरें दिखाने जा रहा है, जो दिखने में बहुत सुंदर हैं, तो आइए जानें कि इनमें से कौन सी तीन अभिनेत्रियाँ नंबर 1 पर हैं।

दीपिका पादुकोण


1. दीपिका पादुकोण

अगर हम दीपिका पादुकोण के बारे में बात करते हैं, तो इस अभिनेत्री ने फिल्म ओम शांति ओम से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। इस फिल्म की सफलता के बाद, दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड फिल्म उद्योग को एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दीं, जिसमें उनकी फिल्म पद्मावत और बाजीराव मस्तानी भी मौजूद हैं।

कैटरीना कैफ

2. कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ खूबसूरती के मामले में किसी अभिनेत्री से कम नहीं है, वह अपनी सुंदरता और मजबूत अभिनय से बॉलीवुड उद्योग पर राज कर रही है। अब तक कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। कुछ फिल्में टाइगर और टाइगर ज़िंदा है: कैटरीना कैफ की वर्ष 2019 में प्रदर्शित फिल्म भारत भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई।

अनुष्का शर्मा

3. अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड फिल्म उद्योग में एक बहुत लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। ये अभिनेत्री इन दिनों सोशल मीडिया पर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं। जानकारी के लिए बता दें कि अनुष्का शर्मा ने अब तक सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान जैसी बॉलीवुड हस्तियों को देखा है, सितारों के साथ कई बेहतरीन फिल्में हैं। आप सभी जानते हैं कि अनुष्का शर्मा वर्तमान में विराट कोहली की पत्नी हैं। अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की बहुत भाग्यशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: