Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बुढ़ापे को मात देकर जवान और हैंडसम होते जा रहे है यह 5 अभिनेता, नं.1 की उम्र है 69 साल

बुढ़ापे को मात देकर जवान और हैंडसम होते जा रहे है यह 5 अभिनेता, नं.1 की उम्र है 69 साल

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं, जो अपनी फिटनेस का बहुत ख्याल रखते हैं, जिसके कारण वृद्धावस्था की उम्र तक पहुंचने के बाद भी, इन सितारों को उनकी सही उम्र, और उम्र बढ़ने के साथ देखकर यह अनुमान लगाना बहुत मुश्किल है उम्र इन सितारों को और भी युवा और सुंदर लगने लगे हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे ही ताकतवर सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं।

रजनीकांत

1. रजनीकांत

रजनीकांत को भारत का सबसे बड़ा सुपरस्टार माना जाता है। उनके न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी करोड़ों प्रशंसक हैं। उनकी फिल्में विदेशों में भी अच्छी कमाई करती हैं। आपको बता दें कि उनकी उम्र 69 साल है, लेकिन आज भी रजनीकांत काफी फिट और यंग दिखते हैं।

ममूटी
2. ममूटी

मम्मूटी को मुख्य रूप से मलयालम फिल्म उद्योग का सुपरस्टार अभिनेता माना जाता है, लेकिन अपने करियर में उन्होंने हिंदी, तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। आपको बता दें कि वह 68 साल की हैं, लेकिन उन्हें देखकर लगता है कि वह 40 साल की हो जाएंगी, लेकिन 68 साल की उम्र में भी ममूटी अपनी फिल्मों में काफी एक्शन करते नजर आते हैं।

अनिल कपूर

3. अनिल कपूर

बुढ़ापे में फिट दिखने वाले अभिनेताओं की सूची हमेशा अनिल कपूर के नाम के बिना अधूरी है। आपको बता दें कि वह 63 वर्ष के हैं, लेकिन अनिल कपूर अभी भी बहुत फिट हैं, और अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखते हैं, जिसके कारण उन्हें यह अनुमान नहीं लगाया जा सकता है कि वह 63 वर्ष की आयु तक पहुँच चुके हैं।

सनी देओल

4. सनी देओल

सनी देओल बॉलीवुड के दमदार एक्शन अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। वह भी 63 साल की हैं, लेकिन अभी भी सनी देओल काफी यंग और हैंडसम लग रहे हैं।

मोहनलाल

5. मोहनलाल

मोहनलाल मलयालम फिल्म उद्योग में दूसरे सबसे फिट अभिनेता हैं। फैंस उनकी फिल्मों को देखकर घबरा जाते हैं, और आपको यह जानकर यकीन नहीं होगा कि वह 59 साल के हैं, क्योंकि आज भी मोहनलाल अपनी फिल्मों में अपने एक्शन सीन आसानी से करते नजर आते हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: