Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये है देश की सबसे ज्यादा पसंद कि जाने वाली 10 हस्तिया, नरेंद्र मोदी का स्थान है चौंकाने वाला

ये है देश की सबसे ज्यादा पसंद कि जाने वाली 10 हस्तिया, नरेंद्र मोदी का स्थान है चौंकाने वाला

<-- ADVERTISEMENT -->




salman khan and narendra modi

1. सलमान खान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान लोगों की पहली पसंद हैं। बॉक्स ऑफिस पर फिल्में सलमान के नाम से सुपरहिट होती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग के कारण उन्हें बॉक्स ऑफिस का बादशाह माना जाता है।

2. अक्षय कुमार

2. अक्षय कुमार

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का नाम इस सूची में दूसरे स्थान पर आता है। वह साल के सबसे अधिक फिल्माने वाले सुपरस्टार हैं। अक्षय साल में 4 से 5 फिल्में करते हैं और ये सभी बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित होती हैं।

3. ऋतिक रोशन

3. ऋतिक रोशन

दुनिया के सबसे खूबसूरत सुपरस्टार, ऋतिक रोशन इस सूची में तीसरे स्थान पर हैं। यह भारत के एक्शन और डांसर हीरो हैं। बीते एक साल में उन्होंने दो ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं।

4. आसिम रियाज

4. आसिम रियाज

कश्मीरी मॉडल असीम रियाज, जो बिग बॉस 13 के उपविजेता थे, इस सूची में चौथे नंबर पर हैं। कम समय में उन्होंने दुनिया में अपनी पहचान बनाई है, यह अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है।

5. ऐश्वर्या राय

5. ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड अभिनेत्री होने के साथ-साथ वह मिस वर्ल्ड भी रह चुकी हैं। ऐश्वर्या उन बॉलीवुड अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपनी शानदार एक्टिंग से ज्यादा अपनी खूबसूरती के लिए दर्शकों के बीच लोकप्रिय हैं।

6. नरेंद्र मोदी

6. नरेंद्र मोदी

भारत के प्रधान मंत्री, नरेंद्र दामोदरदास मोदी इस सूची में छठे स्थान पर हैं। वह भारत के प्रधान मंत्री का पद संभालने वाले स्वतंत्र भारत में जन्मे पहले व्यक्ति हैं। इससे पहले, वह 15 वर्षों तक गुजरात के मुख्यमंत्री थे।

7. अरविंद केजरीवाल

7. अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भारत के एक प्रमुख युवा नेता हैं। यह वर्ष 2020 में लगातार तीसरी बार दिल्ली का मुख्यमंत्री बना। राजनीति में आने से पहले, वह एक प्रशासनिक अधिकारी थे।

8. महेंद्र सिंह धोनी

8. महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तान, महेंद्र सिंह धोनी झारखंड के निवासी हैं। उनका जन्म 1981 में हुआ था। महेंद्र सिंह धोनी की कुल संपत्ति 101 करोड़ है।

9. अजय देवगन

9. अजय देवगन

90 के दशक में बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता अजय देवगन को आज के समय के सबसे लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेताओं में से एक माना जाता है। उन्होंने अपने करियर में अब तक 150 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है।

10. रजनीकांत

10. रजनीकांत

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत बहुत लोकप्रिय अभिनेता हैं। बता दें कि रजनीकांत अपनी कमाई का आधा हिस्सा गरीबों को दान करते हैं। यही कारण है कि रजनीकांत न केवल दक्षिण भारत में प्रसिद्ध हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: