काजोल नही थी अजय की पहली क्रश - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

काजोल नही थी अजय की पहली क्रश

Kajol was not Ajay's first crush. काजोल नही थी अजय की पहली क्रश

<-- ADVERTISEMENT -->



अबतक 21 साल हो गए हैं और अजय देवगन और काजोल की शादीशुदा जिंदगी में चमक बरकरार है। इस जोड़ी ने 24 फरवरी, 1999 को अजय के निवास स्थान पर एक विशिष्ट महाराष्ट्रीयन कस्टम शादी में शादी के बंधन में बंधे।आप उन्हें सार्वजनिक रूप से विशेष क्षणों को साझा करने या भीड़ के सामने अपने प्यार को प्रकट करने के लिए नहीं देख सकते हैं। फिर भी, काजोल और अजय बॉलीवुड में सबसे अधिक मांग वाली जोड़ियों में से एक हैं। और हर कोई इस जोड़े को पसंद करता है।


Kajol-was-not-Ajay-first-crush

अजय अपने उत्कृष्ट अभिनय कौशल और अपनी हर चीज में पूर्णता के लिए जाने जाते हैं। वह उत्कृष्ट अभिनेताओं में से एक हैं और समान रूप से शानदार निर्देशक और निर्माता भी हैं।

अभिनेता को कई बड़े पुरस्कारों और उपलब्धियों के साथ भी स्वीकार किया गया है। अब भी, हम प्यारे दंपति पर गर्व करते हैं और उन्होंने काजोल को चुनने का सबसे अच्छा विकल्प लिया है और हम उन प्रेम और क्यूटनेस को 19 साल बाद भी देख सकते हैं।

Kajol-was-not-Ajay-first-crush

अजय एक बेहतरीन हबी हैं और उन्होंने इसे कई मौकों पर साबित किया है। लेकिन, क्या उनके प्रशंसकों को पता है कि काजोल उनका पहला प्यार नहीं थीं?

हां, वह काजोल से पहले एक और अभिनेत्री को डेट कर रहे थे और यह सुनिश्चित है कि कई लोग उनके बारे में नहीं जानते हैं। अगर हम रिपोर्ट्स की मानें, तो एक्टर रवीना टंडन के साथ रिलेशनशिप में थे। फिर भी, यह प्यार नहीं था। रवीना से नाता तोड़ने के बाद उन्होंने करिश्मा कपूर को भी डेट किया।

Kajol-was-not-Ajay-first-crush
यह बताया गया कि रवीना और अजय के संबंध समय के साथ खराब होते गए। एक बार जब उन्होंने करिश्मा को डेट करना शुरू किया, तब भी उन्होंने रवीना को कुछ फिल्मों से बाहर निकालने का आश्वासन दिया।

हालांकि, यह सब सिर्फ अतीत है और अब, वे सभी आगे बढ़ गए हैं। अजय अपने परिवार के साथ खुश है और अन्य महिलाओं में कोई दिलचस्पी नहीं है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Ajay Devgn

bollywood

Celebs Gossips

Kajol

Post A Comment:

0 comments: