एरिका ने शो को लेकर कहा जो 20 साल पहले पसंद कि गई थी,जरूरी नहीं आज भी पसंद कि जाए - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

एरिका ने शो को लेकर कहा जो 20 साल पहले पसंद कि गई थी,जरूरी नहीं आज भी पसंद कि जाए

एरिका ने शो को लेकर कहा जो 20 साल पहले पसंद कि गई थी,जरूरी नहीं आज भी पसंद कि जाए

<-- ADVERTISEMENT -->



Erica Fernandes

स्टार प्लस का शो कसौटी जिंदगी की 2 जल्द ही टीवी से चला जाएगा और इसमें प्रेरणा का मुख्य किरदार निभाने वाली अभिनेत्री एरिका फर्नांडीस ने इसकी शूटिंग समाप्त भी कर ली है। हर अच्छी चीज अपने अंत तक आती ही है और डेली सोप भी इससे अलग नहीं। नए शो लाने के लिए यह आवश्यक है कि पुराने शोज को जाना चाहिए एरिका ने कहा। जब एरिका से यह पूछा गया कि क्या आपको इस शो के बंद होने से निराशा नहीं हो रहा तो उन्होंने कहा , नहीं बिल्कुल भी नही क्यो कि एक एक्टर ये नहीं जान सकता कि शो सालो तक चलेगी या अचानक से बंद हो जाएगी।

हम एक्टर्स है और हम स्टोरी लाइन को कंट्रोल नहीं कर सकते है। इस बात का निर्णय सिर्फ मेकर्स और चैनल ही लेे सकती है शो को कब खत्म करना है। एरिका ने आगे कहा कि यह जरूरी नहीं जो चीज 20 साल पहले काम कर गई थी उसे वही अटेंशन और फेम आज भी मिले। दर्शक अब अलग है व्यूअर्स जैसे खुद को बदल रहे है । 

वैसे ही डेली सोप के स्क्रिप्ट और कंटेंट भी बदल रहे है और ऐसा कोई भी तय सुत्र नहीं है जो हर समय काम करे। एरिका का यह मानना है कि उनके ऑन स्क्रीन को स्टार पार्थ समथन के साथ उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री उन दोनों की अच्छी दोस्ती का ही नतीजा है। प्रेरणा का किरदार निभाने के बाद एरिका फर्नांडीस अब कुछ सबसे हट कर करने को देख रही है। अब मै कुछ ऐसा करना चाहती हूं जो कि मैंने कई समय से नहीं किया हो। मुझे लगता है बहादुर राजकुमारी बनना सही रहेगा एरिका ने कहा।


आपको यह खबर कैसी लगी हमे कॉमेंट कर के बताए और मनोरंजन से भरपूर ऐसी अन्य खबरे पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो कर ले।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: