ईशान किशन की कथित गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया ने ईशान कि बल्लेबाजी के बाद कुछ इस प्रकार जताई अपनी खुशी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ईशान किशन की कथित गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया ने ईशान कि बल्लेबाजी के बाद कुछ इस प्रकार जताई अपनी खुशी

Ishaan Kishan's alleged girlfriend Aditi Hyundia expressed her happiness after Ishaan's batting. ईशान किशन की कथित गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया ने ईशान कि बल्लेबाजी के बाद कुछ इस प्रकार जताई अपनी खुशी

<-- ADVERTISEMENT -->



Ishaan-Kishan-alleged-girlfriend-Aditi-Hyundia
अदिति हुंडिया, मुंबई इंडियंस के स्टार प्लेयर ईशान किशन की गर्लफ्रेंड ने हाल ही में दिल को छू लेने वाले अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया दी जब बल्लेबाज़ ईशान किशन ने रविवार को आरसीबी के खिलाफ हुए मैच मेे बेहतरीन पिटाई की।

Ishaan-Kishan-alleged-girlfriend-Aditi-Hyundia

टूर्नामेंट में अपना पहला खेल खेलते हुए , बाए हाथ के बल्लेबाज ईशान किशन ने उंदा 99 रन की पारी खेल कर अपने हारे हुर टीम को जीत के बिल्कुल करीब पहुंचा दिया था किन्तु इससे पहले कि वो अपनी टीम को जीत दिला पाते उन्होंने अपना महत्वपूर्ण विकेट खो दिया और मैच ड्रॉ हो गया। बहरहाल इसके बाद सुपर ओवर में बंगलौर ने मुंबई को हरा दिया।

Ishaan-Kishan-alleged-girlfriend-Aditi-Hyundia

ईशान किसान अपनी टीम को मैच नहीं जीता सके , उनकी गर्लफ्रेंड को उनकी इस जबरदस्त पारी पर काफी फक्र है। उनकी जबरदस्त पारी के खत्म होने के तुरंत बाद वो इंस्टाग्राम पर आईं और उन्होंने एक स्टोरी को पोस्ट किया जिसमे की बल्लेबाज़ को आउट होने के बाद मैदान से बाहर जाते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा मुझे तुम पर फक्र है बेबी। 

Ishaan-Kishan-alleged-girlfriend-Aditi-Hyundia

अदिति हुंडिया भारत की पॉपुलर मॉडल है। उन्हें मिस दिवा 2018 के तौर पर भी जाना जाता है , वो बेहद खूबसूरत , क्यूट और आकर्षक है। अदिति सोशल मीडिया पर भी भारी फैन बेस का आनंद लेती है। वो आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरे शेयर किया करती है। अदिति हुंडिया मात्रा 23 वर्ष की है। अदिति हुंडिया ने कभी भी अपने रिश्ते का खुलासा सभी के सामने नहीं किया है लेकिन दोनों अधिकतर एक दूसरे के समय व्यतीत करते हुए है नजर आते है। आदित्य हुंडिया एक्टिंग मेे भी अपनी किस्मत आजमा रही है जल्द हि वो किसी फिल्म में नजर आ सकती है। 

आपको यह खबर कैसी लगी हमे कॉमेंट कर के बताए और मनोरंजन से भरपूर ऐसी अन्य खबरे पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो कर ले।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: