सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी

<-- ADVERTISEMENT -->



इस साल जून में उनके दुर्भाग्यपूर्ण निधन के बाद सभी सुशांत सिंह राजपूत प्रशंसकों के लिए यह पिछले कुछ महीनों से चुनौतीपूर्ण है। हालांकि, अब उन्हें अपने पसंदीदा स्टार को श्रद्धांजलि देने के लिए कुछ सही मिल रहा है। देश भर के रंगमंच मालिकों ने अपनी एक नहीं बल्कि कई फिल्मों को फिर से रिलीज़ करने का फैसला किया है। हां, आपने उसे सही पढ़ा है।

सुशांत सिंह राजपूत

निर्देशक अभिषेक कपूर की केदारनाथ को हाल ही में फिर से रिलीज़ करने की घोषणा की गई थी, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत प्रशंसकों के लिए स्टोर में अधिक है। केदारनाथ के अलावा, सुशांत की ज़्यादातर फिल्में जल्द ही सिनेमा हॉलों में फिर से रिलीज़ होने का रास्ता खोज लेंगी। कथित तौर पर, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उनकी पिछली फिल्म दिल बेखर रिलीज होने के फैसले ने उनके प्रशंसकों को निराश किया था।

एडमिरर चाहते थे कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेखरा को उचित नाटकीय रिलीज़ मिले। पिंकविला के साथ अपनी बातचीत में, फिल्म प्रदर्शकों अक्षय राठी ने कहा, “यह सब निर्माता पर निर्भर करता है कि क्या वे सिनेमाघरों में फिल्मों की स्क्रीनिंग के लिए तैयार हैं। लेकिन अभी तक, हॉटस्टार ने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई है और न ही इस तरह की कोई बातचीत शुरू की है। इसलिए दिल बेचेरा फिर से रिलीज नहीं होने की सबसे अधिक संभावना है।

बड़े मल्टीप्लेक्स-चेन के खिलाड़ियों ने किसी भी फिल्म को रिलीज़ करने से इनकार कर दिया है जो सीधे डिजिटल पर रिलीज़ हुई थी। हालांकि, अक्षय आगे कहते हैं, “देश के कई हिस्सों में, सुशांत की केदारनाथ की स्क्रीनिंग की जा रही है। कई थिएटर हैं जो उनकी अन्य परियोजनाओं की स्क्रीनिंग करने जा रहे हैं, जहां उन्हें काफी सराहना मिली है। नितेश तिवारी की छिछोरे और नीरज पांडे की एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी भी देश के विभिन्न हिस्सों के सिनेमाघरों में उपलब्ध होगी। ”

सुशांत सिंह राजपूत के साथ संजना सांघी के साथ, दिल बेखरा ने कास्टिंग डायरेक्टर से फिल्म निर्माता मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में अभिनय किया। फिल्म को मिक्स रिस्पॉन्स मिला था।

अजय देवगन और काजोल की तन्हाई: द अनसंग वारियर, तापसी पन्नू स्टारर थप्पड़, आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी की मलंग और शुभ मंगल ज्येष्ठ सधवन जैसी फ़िल्मों में आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार की फ़िल्में भी दोबारा रिलीज़ होने के लिए तैयार हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसक, क्या आप इस फैसले से खुश हैं? क्या आप अपने पसंदीदा स्टार को बड़े पर्दे पर देखने के लिए सिनेमा हॉल जाएंगे? नीचे टिप्पणी अनुभाग में अपने विचार साझा करें।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: