वेट लॉस को लेकर कंगना रनौत ने कही यह बात - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

वेट लॉस को लेकर कंगना रनौत ने कही यह बात

वेट लॉस को लेकर कंगना रनौत ने कही यह बात

<-- ADVERTISEMENT -->



वेट लॉस को लेकर कंगना रनौत ने कही यह बात

अभिनेत्री कंगना रनौत हाल ही में अपने बयानों या किसी ना किसी विवाद की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। लेकिन आज, वह अपनी फिटनेस के कारण खबरों में है - वजन कम करने के लिए एक मिशन। और वह कहती है कि प्रयास केक का एक टुकड़ा नहीं है।

इस सप्ताह की शुरुआत में, अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि उन्होंने बायोपिक, थलाइवी में दिवंगत तमिल राजनीतिज्ञ जे।

वेट लॉस को लेकर कंगना रनौत ने कही यह बात

अब, कंगना ने साझा किया है कि कैसे वजन कम करना एक "साजा" (सजा) है। वह सोशल मीडिया पर ले गई और खुद के लिए एक शानदार भोजन का आनंद लेते हुए एक तस्वीर साझा की।

उन्होंने ट्वीट किया, "वजन बढ़ गया है मेरा वह ...। वजन घटाने में साजा उन्होंने साजा - (वजन कम करना मज़ेदार और भोग के बारे में था, जबकि वजन कम करना एक सजा है)।

बुधवार को कंगना ने अपने वर्कआउट सेशन से एक तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, '' मैंने थलाइवी के लिए 20 किलो की कमाई की थी, अब जब हम इसे पूरा करने के बहुत करीब हैं, तो मुझे अपने पहले के आकार, फुर्ती, मेटाबॉलिज्म और लचीलेपन पर वापस जाने की जरूरत है। जल्दी जागना और टहलना / टहलना… कौन सब मेरे साथ हैं? ”

अभिनेत्री ने हाल ही में साझा किया कि उन्होंने आगामी बायोपिक का नवीनतम कार्यक्रम पूरा कर लिया है। “जया मां के आशीर्वाद से हमने क्रांतिकारी नेता - थलाइवी का एक और कार्यक्रम पूरा किया। कोरोना के बाद कई चीजें अलग होती हैं लेकिन कार्रवाई के बीच और कटौती से पहले कुछ भी नहीं बदलता है। धन्यवाद टीम, ”उसने लिखा था।

यह फिल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषाओं में रिलीज होगी।

अन्य समाचारों में, तुमकुरु जिला पुलिस ने मंगलवार को कंगना रनौत के खिलाफ किसानों के खिलाफ अपने ट्वीट के लिए मामला दर्ज किया, जो संसद द्वारा पारित कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे। पिछले हफ्ते, एक तुमकुरु अदालत ने स्थानीय क्यटसांड्रा पुलिस स्टेशन को निर्देश दिया था कि अभिनेत्री को उसी के आधार पर बुक किया जाए। यह आरोप लगाते हुए कि उनके ट्वीट में उकसावे, चोट, समूहों के बीच दुश्मनी और जानबूझकर अपमान करने की वजह थी, अधिवक्ता एल। रमेश नाइक ने तुमकुरू पुलिस द्वारा उनकी शिकायत दर्ज करने से इनकार करने के बाद 28 सितंबर को तुमकुर अदालत में शिकायत दर्ज की थी।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Kangana Ranaut

Post A Comment:

0 comments: