अभीनेत्री संजना सिंह से फैन ने पूछा आती क्या खंडाला, अभिनेत्री बोली, नहीं भैया, तुम्हारी सिस्टर तो घर पर रहेगी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अभीनेत्री संजना सिंह से फैन ने पूछा आती क्या खंडाला, अभिनेत्री बोली, नहीं भैया, तुम्हारी सिस्टर तो घर पर रहेगी

अभीनेत्री संजना सिंह से फैन ने पूछा आती क्या खंडाला, अभिनेत्री बोली, नहीं भैया, तुम्हारी सिस्टर तो घर पर रहेगी

<-- ADVERTISEMENT -->



अभीनेत्री संजना सिंह

फिल्मों की ज्यादातर अभिनेत्रियां आज सोशल मीडिया का जमकर इस्तेमाल करती हैं। क्योंकि इससे उनको एक फायदा होता है, सोशल मीडिया के माध्यम से वह अपने सभी फैंस से जुड़ी रह सकती हैं। अभिनेत्री संजना सिंह को फिल्मों में आए हुए बहुत ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन यह अभिनेत्री सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही सक्रिय रहती है और इसी कारण सोशल मीडिया वह काफी पॉपुलर है। इस अभिनेत्री की ज्यादातर पोस्ट तो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है, सोशल मीडिया पर इस अभिनेत्री की पॉपुलैरिटी दिन के साथ बढ़ती जा रही है। इस अभिनेत्री के चाहने वालों की तादाद आज काफी ज्यादा बढ़ चुकी है और लोग अक्सर इस अभिनेत्री के बारे में भी ज्यादा से ज्यादा जानने की कोशिश करते हैं।


लेकिन कुछ लोग तो हमेशा कई लोगों के लिए असहज स्थिति पैदा कर देते हैं। इस अभिनेत्री के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है, दरअसल इस अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी एक पोस्ट की और लोग इस अभिनेत्री की इस पोस्ट पर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे लेकिन तभी एक फैन ने इस अभिनेत्री से ऐसा कुछ पूछा जिसे पढ़कर यह अभिनेत्री कुछ असहज हो गई लेकिन इस अभिनेत्री ने उस यूजर के इस सवाल का बेहद ही शानदार जवाब दिया जिसकी तारीफ अब सभी लोग कर रहे हैं। उस यूजर ने इस अभिनेत्री की इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इस अभिनेत्री की पहले तो तारीफ की और फिर इस अभिनेत्री से पूछा आती क्या खंडाला।


इसके बाद इस अभिनेत्री ने भी इस यूजर को एक शानदार जवाब देते हुए कहा कि भैया, फिलहाल तो आपकी सिस्टर अपने घर पर है और अपने घर पर ही आराम कर रही है तो आपकी सिस्टर आपके साथ खंडाला नहीं जा सकती और वैसे भी खंडाला मेरे घर से काफी दूर है इसीलिए मेरे घर वाले खंडाला जाने की इजाजत नहीं देंगे।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: