Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर,अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को मिल सकती है बिग बॉस के घर में एंट्री ?

सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर,अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को मिल सकती है बिग बॉस के घर में एंट्री ?

<-- ADVERTISEMENT -->




अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को मिल सकती है बिग बॉस के घर में एंट्री ?

हाल ही में अभिनेत्री रिया एक बड़ी मुसीबत में फंस चुकी है लेकिन फिलहाल इस अभिनेत्री को बड़ी राहत मिल गई है। इस अभिनेत्री ने हाल ही में अपने वित्तीय संकट के बारे में भी कहा था। अब इस अभिनेत्री से जुड़ी हुई एक बेहद बड़ी खबर आ रही है, अगर खबरों पर भरोसा किया जाए तो जल्द ही यह अभिनेत्री बिग बॉस के घर के अंदर दिखाई दे सकती है। बिग बॉस के मेकर्स अपने शो के लिए ज्यादा से ज्यादा टी आर पी चाहते हैं और उनको भी पता है कि अगर यह अभिनेत्री इस शो से जुड़ती है तो शो की टी आर पी में बहुत बड़ा इजाफा हो सकता है और इससे शो को बेहद ज्यादा फायदा होने की उम्मीद भी जताई जा रही है। खबरों के अनुसार तो यह भी कहा जा रहा है कि मेकर्स ने इस अभिनेत्री से संपर्क करके इस बारे में बात भी कर ली है और अब उन्हें केवल इस अभिनेत्री के जवाब का इंतज़ार करना है।

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को मिल सकती है बिग बॉस के घर में एंट्री ?

दोस्तो, इस खबर की अभी किसी भी स्तर से पुष्टि नहीं हो पाई है और इस खबर में कितनी सच्चाई है इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। यह अभिनेत्री बॉलीवुड में कुछ ज्यादा सफल नहीं रही है लेकिन हाल ही में हुए एक विवाद के कारण यह अभिनेत्री काफी परेशान भी है इसीलिए इस अभिनेत्री का इस शो के साथ जुड़ना अभी सवालों के घेरे में माना जा रहा है। खैर इस खबर के बाद इस अभिनेत्री के फैंस काफी खुश हैं एक यूजर ने कहा मेरा मानना है कि पिछले दिनों हुए इस घटनाक्रम के बाद यह अभिनेत्री काफी परेशान है और अगर यह अभिनेत्री इस शो से जुड़ती है तो इस अभिनेत्री के लिए यह फायदे का सौदा ही रहेगा और इस अभिनेत्री का तनाव भी कुछ कम ही होगा।


दोस्तो, वहीं कुछ लोगों का मानना है कि अगर ऐसा होता है तो बहुत से लोग इस शो का बॉयकॉट करने की मांग भी कर सकते हैं एक यूजर ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि इस खबर में कुछ सच्चाई भी है और अगर यह खबर सच है तो दोनों पक्षों को इस बारे में काफी सोचना चाहिए।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Big Boss 14

Rhea Chakraborty

Post A Comment:

0 comments: