Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अपनी पत्नियों को रानियों की तरह रखते है बॉलीवुड के ये 4 बॉलीवुड सितारे

अपनी पत्नियों को रानियों की तरह रखते है बॉलीवुड के ये 4 बॉलीवुड सितारे

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई अभिनेता हैं जो महिलाओं का बहुत सम्मान करते हैं और अपनी पत्नी को अपने घर में एक रानी की तरह रखते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे बॉलीवुड सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपनी पत्नियों को रानियों की तरह रखते हैं।

अक्षय कुमार

1. अक्षय कुमार

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना को बॉलीवुड का सबसे अच्छा कपल माना जाता है। दोनों की शादी को लगभग 18 साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी उनके बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री है।

शाहरुख खान
2. शाहरुख खान

शाहरुख खान ने साल 1991 में गौरी खान से शादी की, शादी के बाद शाहरुख खान ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की। शादी के इतने सालों बाद भी, शाहरुख खान अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते हैं और उन्हें अपने बंगले मन्नत में एक रानी की तरह रखते हैं।

अमिताभ बच्चन

3. अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन का प्रेम संबंध आज भी बॉलीवुड में प्रसिद्ध है। उनकी शादी को लगभग 46 साल हो गए हैं, लेकिन उनके प्यार भरे रिश्ते अभी भी मौजूद हैं और दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खुश हैं, अमिताभ बच्चन जया बच्चन की हर खुशी का ख्याल रखते हैं।

अजय देवगन

4.अजय देवगन

अजय देवगन की पत्नी काजोल भी बहुत खूबसूरत हैं, उनकी शादी को लगभग 21 साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी दोनों एक-दूसरे का बहुत ख्याल रखते हैं और दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: