आलिया भट्ट की ननद पर यह आरोप लगाया गया है, आप जानकर चौक जाओगे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आलिया भट्ट की ननद पर यह आरोप लगाया गया है, आप जानकर चौक जाओगे

Alia Bhatt's sister-in-law has been accused, knowing you will go to the square

<-- ADVERTISEMENT -->



Alia Bhatt's sister-in-law has been accused, knowing you will go to the square
ऋषि कपूर और नीतू सिंह के बेटे रणबीर कपूर 38 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 28 सितंबर, 1982 को मुंबई में हुआ था। रणबीर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। ‘रॉकस्टार’, ‘ये जवानी है दीवानी’ और ‘बर्फी’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके रणबीर सिंघनी की एक बड़ी बहन हैं जिनका नाम रिद्धिमा कपूर साहनी है। रिद्धिम एक इंटीरियर और फैशन डिजाइनर हैं। वह आभूषण डिजाइन में भी काम करता है, लेकिन कुछ लोगों को पता है कि कुछ साल पहले उस पर चोरी का आरोप लगा था।

रिद्धिमा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की जिसमें रणबीर कपूर को जन्मदिन की बधाई दी। इस तस्वीर में उनके पूरे परिवार को दिखाया गया है। इनमें दिवंगत पिता ऋषि कपूर और मां नीतू कपूर हैं।

अपने भाई रणबीर को जन्मदिन की बधाई देते हुए, रिद्धिमा ने कहा, “जन्मदिन मुबारक हो उस्मान। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। ’रिद्धिमा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वह अपने प्रशंसकों को बताती हैं कि वह किस नाम से अपने भाई को बुलाती हैं। “हैप्पी बर्थडे रन,” उन्होंने लिखा। रणबीर की बहन रिद्धिमा लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। जब तक कई लोगों को यह भी नहीं पता कि रणबीर की एक बहन है? रिद्धिमा को शुरू से ही बॉलीवुड में कोई दिलचस्पी नहीं है, यही वजह है कि उन्होंने फिल्मी करियर के साथ-साथ अपने पसंदीदा फैशन डिजाइनिंग और इंटीरियर डिजाइनिंग कोर्स को भी चुना और फैशन इंडस्ट्री में अपना एक नाम बनाया।

रिद्धिमा की निजी जिंदगी की बात करें तो वह शादीशुदा हैं और उनकी एक बेटी भी है। रिद्धिमा की शादी उनके दोस्त और दिल्ली के व्यापारी भरत साहनी से 25 जनवरी 2006 को हुई थी। भारत गारमेंट एक्सपोर्ट्स का मालिक है। रिद्धिमनी का अपना ज्वैलरी ब्रांड ‘आर’ भी है। उनका कारोबार लाखों में है। रिद्धिमा की डिज़ाइन की ज्वैलरी भी बॉलीवुड सेलेब्स ने पहनी है, लेकिन कुछ साल पहले उनके ज्वैलरी ब्रांड पर साहित्यिक चोरी का आरोप लगा था। इस संबंध में डिजाइनर से माफी भी मांगी गई थी। अपनी माफी में, रिद्धिमा ने इस बात पर जोर दिया कि उन्हें किसी भी तरह का आनंद नहीं दिया गया था।

इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने अपने पेज पर मोती और हीरे से बने झुमके की तस्वीर पोस्ट की। डिजाइन को रिद्धिमा कपूर के ब्रांड के रूप में दिखाया गया। हालांकि, उपयोगकर्ता ने झुमके के बारे में लिखा और दावा किया कि मोती डिजाइन जो उन्हें दिखा रहा है, वह वास्तव में जापानी गहने डिजाइनर मिकिमोटो के गहने ब्रांड की एक प्रति है। यूजर ने यह भी दावा किया कि रिद्धिमा ने जो फोटो शेयर की थी वह भी ब्रांड मिकीमोटो की वेबसाइट से ली गई थी। ज्वैलर के खिलाफ मुकदमा आने के बाद रिद्धिमा ने बयान दिया।

“रिद्धिमा कपूर साहनी आभूषण के तहत, हम साहित्यिक चोरी के किसी भी रूप को बढ़ावा नहीं देते हैं,” रिद्धिमा ने लिखा। “हम मूल डिजाइनर को टैग न करने के लिए माफी माँगते हैं,” मोती और हीरे की बालियों की पोस्टिंग करते हुए, मोती के प्रसिद्ध डिजाइनर मिकीमोटो कोइची ने लिखा। हम हर डिजाइनर का सम्मान करते हैं और कभी भी उनकी नकल या अपमान नहीं करते हैं। धन्यवाद। ‘रिद्धिमा ने हाल ही में अपना 40 वां जन्मदिन मनाया। पूरा कपूर परिवार उनके जन्मदिन पर इकट्ठा हुआ। रिद्धिमा की मां नीतू और भाई रणबीर ने इस मौके पर खूब डांस किया। रणबीर कपूर के काम के मोर्चे पर, वह वर्तमान में फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘शमशेरा’ जैसी बड़ी फिल्में शामिल हैं। ‘ब्रह्मास्त्र’ में वह अपनी प्रेमिका आलिया भट्ट के साथ हैं जबकि ‘शमशेरा’ में वह संजय दत्त और वाणी कपूर के साथ नजर आएंगी।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: