Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये है फ्लॉप डेब्यू के साथ बॉलीवुड अभिनेता

ये है फ्लॉप डेब्यू के साथ बॉलीवुड अभिनेता

<-- ADVERTISEMENT -->




Bollywood actor with this flop debut

सलमान खान: – सलमान का जन्म 27 दिसंबर 1965 को इंदौर में हुआ था। वह लोकप्रिय फिल्म निर्माता सलीम खान और सलमा के पुत्र हैं। उन्होंने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत 1988 में फिल्म बीवी हो तो ऐसी से की। उन्होंने फिल्म मैने प्यार किया में प्रेम की भूमिका से लोकप्रिय हुए। उन्होंने 10 का दम और बिग बॉस जैसे टीवी रियलिटी शो की मेजबानी की। वह रियलिटी शो द कपिल शर्मा शो के निर्माता भी हैं।

रणबीर कपूर: – रणबीर का जन्म 28 सितंबर 1982 को मुंबई में हुआ था। वह लोकप्रिय अभिनेता ऋषि कपूर और नीतू सिंह के बेटे हैं। उन्होंने अभिनेता बनने से पहले एक सहायक निर्देशक के रूप में काम किया। उन्होंने 2007 में फिल्म सांवरिया से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। उनकी कुछ लोकप्रिय फिल्में ऐ दिल है मुश्किल, ये जवानी है दीवानी, रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर, अजब प्रेम की गजब कहानी, वेक अप सिड आदि हैं।

इमरान हाशमी: – इमरान का जन्म 24 मार्च 1979 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने 2002 में फिल्म राज़ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। उन्होंने कई फ़िल्मों में काम किया जैसे कि राज़- द मिस्ट्री कंटीन्यूज़, वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबाई, दिल तो बच्चा है जी, हमरी अधुरी कहानी, आशिक बनाया आपने ‘आदि। 2019 में वेब सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड में।

अमिताभ बच्चन: – अमिताभ का जन्म 11 अक्टूबर 1942 को इलाहाबाद में हुआ था। उन्हें “बॉलीवुड के शहंशाह” के रूप में भी जाना जाता है। उन्होंने 1969 में फिल्म सौत हिंदुस्तानी से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। उनकी कुछ लोकप्रिय फिल्में रोटी कपडा और मकन, अमर अकबर एंथनी, मुकद्दर का सिकंदर, दो और दो पान, गंगा जमुना सरस्वती आदि हैं। उन्होंने रियलिटी शो भी होस्ट किए हैं। कौन बनेगा करोड़पति, बिग बॉस 3 और आज की रात है जिंदगी।

आदित्य रॉय कपूर: – आदित्य का जन्म 16 नवंबर 1985 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत 2009 में फिल्म लंदन ड्रीम्स से की।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: