बोहो स्टाइल कपड़े: कौन सा उपयुक्त है और कैसे चुनना है! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बोहो स्टाइल कपड़े: कौन सा उपयुक्त है और कैसे चुनना है!

बोहो स्टाइल कपड़े: कौन सा उपयुक्त है और कैसे चुनना है!

<-- ADVERTISEMENT -->



बोहो कपड़े आत्मविश्वास से रनवे पर अपनी स्थिति निर्धारित करते हैं, लेकिन उन सभी को रोजमर्रा की जिंदगी में पहनने की आवश्यकता नहीं है। इस शैली में आउटरवियर बहुत आम है, लेकिन कोट पर, जैसा कि सबसे अस्पष्ट लेख में हम अधिक विस्तार से रहेंगे। बोहेमियन शैली अपने इतिहास के दो शताब्दियों से अधिक है। इस समय के दौरान, न केवल बाह्य, परिवर्तन, दर्शन के परिवर्तन को पारित किया।


बोहेमियन शैली की सामान्य सुविधाएँ

इस शैली की विशिष्ट विशेषताएं हैं: प्राकृतिक सामग्री, प्राकृतिक रंग, विस्तृत सिल्हूट और जातीय रूपांकनों। वहाँ लापरवाही से गरीबी और हड़ताली विलासिता को सहते हुए। कपड़ों के बहुमत का बड़ा आकार, समान सिद्धांतों द्वारा निर्धारित पहले से ही सामग्री की उच्च खपत केवल अमीर रईसों को अनुमति दे सकती है। और रोजमर्रा के कपड़ों में आरामदायक पहनने के लिए साधारण और आवारा थे। इन प्रवृत्तियों के संयोजन ने बोहो को जन्म दिया।

बोहो स्टाइल सर्दियों के कपड़े

वांडरर्स और जिप्सी को कौन पसंद नहीं करता है जिसे गंभीर मौसम की स्थिति से निपटना पड़ता है। सर्दियों के कपड़े कोट, कोट, आसनों और यहां तक ​​कि छोटे आसनों के रूप में प्रस्तुत किए गए थे - जिनमें से सभी आप अपने कंधों पर फेंक सकते हैं, उत्तरी हवा से छिपा सकते हैं। अब कपड़ों का यह आइटम बॉक्स कोट, भारी जैकेट, साबर जैकेट और कढ़ाई वाले कपड़े में तब्दील हो गया है।

रंग और प्रिंट

इस शैली में आसानी से पहचाने जाने वाले अधिकांश कपड़े। फ्लाइंग वाइड सिल्हूट, कढ़ाई या जातीय पैटर्न, उज्ज्वल या "एंटीक" कट गहने - बोहो की विशिष्ट विशेषताएं। इसे विभिन्न राष्ट्रों के गहने, समय अवधि और विभिन्न संस्कृतियों के प्रतीकवाद के कपड़े में संयोजित करने की अनुमति है। केवल प्राकृतिक रंग, हालांकि तीव्र, लेकिन नीयन या धातु नहीं। मुद्रण का स्वागत भी स्वाभाविक है: जानवर, पौधे। रंग सद्भाव के लिए मिसाइलों के बीच जातीय प्रिंट।

एक जापानी बोहो शाखा की एक जिज्ञासु विशेषता - मोरी। इस मामले में, गहरे रंग के कपड़े प्रकाश के लिए बेहतर हैं। अनुयायी मोरी "वन" टोन की सराहना करते हैं, लंबे बाल और बुना हुआ आइटम पसंद करते हैं। अन्य असाधारण फैशन की तुलना में जापान की लड़की मोरी मामूली दिखती है और ध्यान आकर्षित नहीं करती है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: