Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड छोड़ने के बाद अभिनेत्री सना खान फुल मेकअप में नजर आई, लोगों ने उड़ाया इस अभिनेत्री का मज़ाक

बॉलीवुड छोड़ने के बाद अभिनेत्री सना खान फुल मेकअप में नजर आई, लोगों ने उड़ाया इस अभिनेत्री का मज़ाक

<-- ADVERTISEMENT -->




अभिनेत्री सना खान

अभिनेत्री सना खान वैसे तो बॉलीवुड में कुछ ज्यादा सफल नहीं रही हैं लेकिन इसके बाद भी इस अभिनेत्री ने कई बड़ी और मशहूर बॉलीवुड फिल्मों में छोटे मोटे किरदार निभाए हैं। हालांकि कम ही फिल्में ऐसी हैं जिनमें इस अभिनेत्री ने मुख्य अभिनेत्री की भूमिका निभाई हो लेकिन इसके बावजूद यह अभिनेत्री लोगों के बीच बेहद लोकप्रिय है। लेकिन हाल ही में इस अभिनेत्री ने बॉलीवुड को लेकर एक ऐसा निर्णय किया है जिसके बाद इस अभिनेत्री के फैंस बेहद निराश है। इस अभिनेत्री ने अभी कुछ दिन पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बड़ा धमाका करते हुए अपने फैंस को बेहद दुख पहुंचाने वाली खबर सुनाई।

अभिनेत्री सना खान

दोस्तो, इस अभिनेत्री ने ऐलान किया है कि अब वह आगे से बॉलीवुड और टीवी की दुनिया को पूरी तरह छोड़ देगी और इसके अलावा मॉडलिंग और एड में भी किसी भी तरह का कोई काम नहीं करेगी। इस अभिनेत्री ने इसके पीछे तर्क दिया था कि यह मेरे अल्लाह का आदेश है और अब से मैं सिर्फ समाज सेवा का ही काम करूंगी। लेकिन अब इस अभिनेत्री का कुछ लोग मज़ाक बना रहे हैं। दरअसल अब इस अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है और अपनी इस तस्वीर में यह अभिनेत्री पूरे मेकअप में नजर आ रही है। इस पर ही फैंस के के रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आपको इंडस्ट्री छोड़ने का आदेश मिल गया क्या मेकअप करने का आदेश भी मिला है अगर आप नियमों को पूरी तरह मान ही रही हैं तो आप मेकअप करना क्यों नहीं छोड़ देती, क्योंकि यह भी इस हिसाब से गलत है। यह तो आपको सबसे पहले ही छोड़ देना चाहिए था।

अभिनेत्री सना खान

दोस्तो, हालांकि इस अभिनेत्री के बहुत से फैंस इस अभिनेत्री के पक्ष में दिख रहे हैं, कई लोगों ने इस अभिनेत्री का समर्थन करते हुए कहा कि एक महिला को हमेशा ही सजना चाहिए, अगर कोई महिला इंडस्ट्री छोड़ देती है तो क्या उससे सजने का अधिकार भी खत्म हो जाएगा।

Navratri Special- Singhare ki Barfi | सिघाड़े के आटे की स्वादिष्ट बर्फी | Singhara ki Katli





🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: