Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बाहुबली की देवसेना अनुष्का शेट्टी ने किया सोशल मीडिया पर अपना डेब्यू, फैंस बोले यहां महारानी का स्वागत है

बाहुबली की देवसेना अनुष्का शेट्टी ने किया सोशल मीडिया पर अपना डेब्यू, फैंस बोले यहां महारानी का स्वागत है

<-- ADVERTISEMENT -->




बाहुबली की देवसेना अनुष्का शेट्टी

अपने कई मशहूर किरदारों के लिए पूरे देश में पॉपुलर हो चुकी अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ने अब एक और बड़ा धमाका कर दिया है। इस अभिनेत्री में सन 2005 में एक तमिल फिल्म से अपना डेब्यू किया था और इस फिल्म के लिए इस अभिनेत्री ने एक मशहूर अवॉर्ड भी जीता, अपनी पहली ही फिल्म में एक बड़ा अवॉर्ड मिलना इस अभिनेत्री के लिए बेहद फायदेमंद साबित हुआ क्योंकि अवॉर्ड मिलने के बाद से ही इस अभिनेत्री को अन्य फिल्मों के लिए ऑफर भी आने लगे और देखते ही देखते यह अभिनेत्री फिल्मों की दुनिया में बहुत ज्यादा पॉपुलर हो गई और इस अभिनेत्री को तमिल के साथ साथ तेलुगू फ़िल्मों में भी काम करने का मौका मिलने लगा।

बाहुबली की देवसेना अनुष्का शेट्टी

कुछ साल पहले आई फिल्म बाहुबली के बाद से तो यह अभिनेत्री कुछ ज्यादा ही चर्चित हो गई है। इस फिल्म के बाद से खबर है कि इस अभिनेत्री ने अपनी फीस भी पहले से काफी बढ़ा दी है। खैर अब तक यह अभिनेत्री सोशल मीडिया का कुछ ज्यादा उपयोग नहीं करती थी और सोशल मीडिया बिलकुल भी नहीं चलाती थी लेकिन अब इस अभिनेत्री ने एक और बड़ा धमाका करते हुए सोशल मीडिया पर अपना डेब्यू कर लिया है। कमाल की बात यह है को अभी तक इस अभिनेत्री का सोशल मीडिया अकाउंट वेरिफाई नहीं हुआ है और खबर के अनुसार इस अभिनेत्री ने फैन क्लब नाम के अकाउंट को ही अपना आधिकारिक अकाउंट बनाया है।

बाहुबली की देवसेना अनुष्का शेट्टी

इस अभिनेत्री ने जैसे ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पहली पोस्ट को किया इसके बाद इस अभिनेत्री के फैंस ने इस अभिनेत्री का जोरदार स्वागत किया। एक यूजर ने कहा कि महारानी आप हमारे यहां पधार रही हैं, आपका यहां स्वागत है। एक यूजर ने कहा कि महारानी यहां पहली बार आ रही हैं कुछ मिठाईयां और फूलों का इंतजाम भी तो किया जाना चाहिए, मैंने तो सारे इंतजाम कर लिए हैं।

Navratri Special- Singhare ki Barfi | सिघाड़े के आटे की स्वादिष्ट बर्फी | Singhara ki Katli





🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: