Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इंडियन आर्मी की वर्दी में इन 6 एक्टर्स के सामने फीके पड़ जाते हैं अक्षय कुमार

इंडियन आर्मी की वर्दी में इन 6 एक्टर्स के सामने फीके पड़ जाते हैं अक्षय कुमार

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में देशभक्ति फिल्मों का चेहरा बन चुके सुपरस्टार अक्षय कुमार ने कई फिल्मों में सेना के अधिकारी की भूमिका निभाई है। सेना की वर्दी में भी उन्हें काफी पसंद किया जाता है। लेकिन बॉलीवुड और दक्षिण सिनेमा में कुछ अभिनेता ऐसे भी हैं, जिनकी देखरेख में अक्षय कुमार सेना की वर्दी में हैं। तो आइये जानते हैं ऐसे ही 6 अभिनेताओं के बारे में: -

सनी देओल

6. सनी देओल

बॉलीवुड के सबसे समझदार एक्शन हीरो सनी देओल ने कई फिल्मों में एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभाई है। वह सेना की पोशाक में शानदार दिखते हैं। पुलिस और सेना की पोशाक उनके शरीर और व्यक्तित्व को बहुत अच्छी तरह से सूट करती है।

जॉन अब्राहम

5. जॉन अब्राहम

बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम अपने मजबूत शरीर और शानदार व्यक्तित्व के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कई फिल्मों में एक सेना अधिकारी की भूमिका निभाई है। जॉन पर सेना के कपड़े बहुत आकर्षक दिखाई देते हैं।

टाइगर श्रॉफ

4. टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ पर भी सेना के कपड़े बहुत अच्छे लगते हैं। 2019 में रिलीज़ हुई फिल्म 'वॉर' में टाइगर ने एक विशेष सेना के जवान की भूमिका निभाई, जिसमें वह काफी जमे हुए थे।

शाहरुख खान

3. शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने भी कई फिल्मों में सेना की भूमिका निभाई है। वह सेना की पोशाक में शानदार दिखते हैं। इस ड्रेस में वह बड़े-बड़े अभिनेताओं को मात देते हैं। बता दें कि उन्होंने टीवी के मशहूर सीरियल फौजी में एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभाई है।

अल्लू अर्जुन

2. अल्लू अर्जुन

साउथ फिल्मों के सबसे स्टाइलिश अभिनेता अल्लू अर्जुन को साउथ के सलमान खान के नाम से भी जाना जाता है। वह कई बार फिल्मों में सेना अधिकारी की भूमिका में दिखाई दिए हैं। वह आर्मी ड्रेस में सबसे अच्छे लगते हैं।

सलमान खान

1. सलमान खान

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान, सेना की वर्दी में बिल्कुल असली आर्मी ऑफिसर लगते हैं। सलमान ने कई फिल्मों में पुलिस और सेना की भूमिका निभाई है। सलमान सेना और पुलिस की भूमिका में पूरी तरह से फिट बैठते हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: