Anwar Sagar Death: मशहूर गीतकार अनवर सागर का निधन, विजयपथ-याराना जैसी फिल्मों के लिखे थे गीत - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Anwar Sagar Death: मशहूर गीतकार अनवर सागर का निधन, विजयपथ-याराना जैसी फिल्मों के लिखे थे गीत

veteran lyricist anwar sagar passes away at 70. Anwar Sagar Death: मशहूर गीतकार अनवर सागर का निधन, विजयपथ-याराना जैसी फिल्मों के लिखे थे गीत

<-- ADVERTISEMENT -->



veteran-lyricist-anwar-sagar-passes-away-at-70

हिंदी सिनेमा से एक और बुरी खबर सामने आई है. याराना-विजयपथ-खिलाड़ी जैसी फिल्मों के लिए गीत लिखने वाले गीतकार अनवर सागर का निधन हो गया है. वह 70 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए. बता दें कि बुधवार की शाम मुंबई के एक अस्पताल में उन्होंने अपनी अंतिम सांसें ली.

veteran-lyricist-anwar-sagar-passes-away-at-70

लेकिन अभी तक उनके निधन की वजह सामने नहीं आई है. अनवर सागर के निधन की खबर इंडियन परफॉर्मिंग राइट सोसाइटी लिमिटेड ने ट्वीट करके दी.

veteran-lyricist-anwar-sagar-passes-away-at-70

सोसाइटी ने ट्वीट करते हुए लिखा- अनुभवी गीतकार अनवर सागर जी अब हमारे बीच नहीं रहे. वह वादा रहा सनम जैसे गीत लिखने के लिए जाने जाते हैं. विजयपथ और याराना जैसी प्रतिष्ठित फिल्मों के गीत उन्होंने ही लिखे. हमारी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं. उनकी आत्मा को शांति मिले.

बता दें कि अनवर सागर ने हिंदी सिनेमा को कई बेहतरीन गाने दिए. अनवर सागर ने अक्षय कुमार और आयशा जुल्का की फिल्म खिलाड़ी में वादा रहा सनम गीत भी लिखा था. इसके अलावा उन्होंने राजेश रोशन, अनु मलिक जैसे कई संगीतकारों के लिए गाने लिखे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: