Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्या आत्महत्या से पहले सुशांत ने रिया चक्रवर्ती को किया था फोन? अब पुलिस करेगी पूछताछ


<-- ADVERTISEMENT -->





sushant singh rajput death

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का सोमवार शाम को अंतिम संस्कार कर दिया गया. हालांकि अभी भी कोई सुशांत के निधन के सदमे से नहीं उबर पाया है. सुशांत ने आखिर आत्महत्या क्यों की, हर कोई इस सवाल का जवाब जानना चाहता है. सुशांत की आत्महत्या की हर मामले से जांच की जाएगी.

sushant singh rajput death

रिया चक्रवर्ती बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी है. काफी दिनों से सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के अफेयर की खबरें आ रही थी. सुशांत के अंतिम संस्कार में भी रिया शामिल हुई. पुलिस अब इस मामले में रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ करेगी. सोमवार को फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंची. उनके दोस्तों के बयान भी लिए गए.

sushant singh rajput death

साथ ही पुलिस ने और लोगों से भी इस मामले में पूछताछ की है. जबकि कई लोगों से पूछताछ होना अभी बाकी है. पुलिस ने जिन लोगों से पूछताछ की है उनमें उनके दोस्त महेश शेट्टी का नाम भी शामिल है. ऐसा कहा जा रहा है कि सुशांत ने आत्महत्या करने से पहले महेश और रिया को कॉल किया था. लेकिन दोनों ने ही फोन नहीं उठाया.


sushant singh rajput death

महेश ने सुशांत को दोबारा जब कॉल किया तब तक बहुत देर हो चुकी थी और वह आत्महत्या कर चुके थे. महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत ने आत्महत्या की थी. हालांकि मीडिया में आ रही खबरों के आधार पर मुंबई पुलिस इस मामले की पूरी जांच करेगी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: