FIR दर्ज करवाने के बाद हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर को थमाया लीगल नोटिस, माफी मांगने के साथ 100 करोड़ हर्जाने की भी मांग की - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

FIR दर्ज करवाने के बाद हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर को थमाया लीगल नोटिस, माफी मांगने के साथ 100 करोड़ हर्जाने की भी मांग की


<-- ADVERTISEMENT -->



बिग बॉस 13 के पूर्व प्रतियोगी विकास पाठक उर्फ हिंदुस्तानी भाऊ ने टीवी की क्वीन एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. अब ताजा जानकारी में पता चला है कि हिंदुस्तानी भाऊ ने एडल्ट वेब सीरीज एक्सएक्सएक्स- अनसेंसर्ड 2 को लेकर एकता कपूर को लीगल नोटिस भेजा है जिसकी वजह से एकता कपूर को 100 करोड़ का नुकसान उठाना पड़ सकता है. इस बात की जानकारी हिंदुस्तानी भाऊ के वकील अली काशिफ खान ने दी.


Ekta Kapoor

हिंदुस्तानी भाऊ के वकील ने बताया कि सेना का अपमान होने की वजह से हमने एकता कपूर को लीगल नोटिस भेजा है जिसमें एकता कपूर को माफी के साथ 100 करोड़ रूपए भारत सरकार को देने होगी. साथ ही एकता कपूर को अपनी एडल्ट वेब सीरीज से आपत्तिजनक दृश्यों को हटाना होगा.

Ekta Kapoor

साथ ही यह वादा करना होगा कि वह भविष्य में सेना का इस तरह से अपमान नहीं करेंगी. एकता कपूर ने 14 दिनों के भीतर इस लीगल नोटिस का जवाब देना होगा. अगर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया तो हम उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे.


बता दें कि एक्सएक्सएक्स-अनसेंसर्ड के दूसरे सीजन के एक एपिसोड में कुछ ऐसा दिखाया गया जिससे लोग इतना नाराज हो गए कि शिकायत राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद तक पहुंच गई. इस शो को लेकर एकता कपूर के खिलाफ कई राज्यों में FIR भी दर्ज हो चुकी है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

controversy

Ekta Kapoor

Post A Comment:

0 comments: