सोनाक्षी सिन्हा धोखाधड़ी केस: इवेंट मैनेजर ने की थी आत्महत्या की कोशिश, तब जागी पुलिस और - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सोनाक्षी सिन्हा धोखाधड़ी केस: इवेंट मैनेजर ने की थी आत्महत्या की कोशिश, तब जागी पुलिस और

सोनाक्षी सिन्हा धोखाधड़ी केस: इवेंट मैनेजर ने की थी आत्महत्या की कोशिश, तब जागी पुलिस और

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा की मुसीबतें बढ़ती ही जा रही है. कटघर थाना पुलिस ने सोनाक्षी समेत पांच आरोपियों के विरुद्ध धोखाधड़ी के मामले में चार्जशीट दाखिल कर दी है. पुलिस ने जांच में सभी नामजद पांचों आरोपियों को आरोपी मानते हुए चार्जशीट दाखिल करने में 455 दिन लगाए. पुलिस ने तब कार्यवाही की, जब पीड़ित ने हर रोज पीएम, सीएम और सूबे के डीजीपी को ट्वीट किए.

Sonakshi Sinha

बता दें कि कटघर थाना क्षेत्र के शिवपुरी कॉलोनी निवासी प्रमोद शर्मा का आरोप है कि उन्होंने सोनाक्षी को 22 फरवरी 2019 को एक इवेंट में शिरकत करने के लिए बुलाया था. सोनाक्षी ने डील साइन की थी और उन्हें पैसे दिए गए. लेकिन सोनाक्षी ने इवेंट वाले दिन आने से मना कर दिया.

Sonakshi Sinha

पीड़ित प्रमोद शर्मा का कहना है कि पुलिस ने शुरुआत में तो इस मामले में कुछ नहीं किया. प्रमोद शर्मा ने बताया कि उनके साथ सितंबर 2018 में धोखाधड़ी हुई थी. तब से लेकर अब तक वह थाने के चक्कर लगा रहे थे. कार्यक्रम में रकम लगाने वाले लोग उनसे पैसे मांग रहे थे.

Sonakshi Sinha

आखिरकार उन्होंने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. इसके बाद एसएसपी जे रविंदर गौड़ के निर्देश पर पुलिस ने सोनाक्षी समेत पांचों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया. पुलिस ने इस मामले में दो बार अदालत में रिपोर्ट पेश करके मुंबई ट्रांसफर कराने का भी प्रयास किया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

controversy

Sonakshi Sinha

Post A Comment:

0 comments: