Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कोरोना ने बदला सेलेब्स का एयरपोर्ट लुक, पीपीई सूट पहनकर हवाई अड्डे पहुंची रकुल प्रीत

कोरोना ने बदला सेलेब्स का एयरपोर्ट लुक, पीपीई सूट पहनकर हवाई अड्डे पहुंची रकुल प्रीत

<-- ADVERTISEMENT -->




कोरोना वायरस की वजह से देशभर में लंबे समय से लॉकडाउन था. अब अनलॉक वन शुरू हो गया है, तो लोग अपने घरों से बाहर निकलने में भी डर रहे हैं. जिंदगी जीने का तरीका भी बदल गया है. लोग खुद को सुरक्षित रखने के लिए एहतियात बरत रहे हैं. बॉलीवुड सितारे भी जरूरी काम के लिए घर से बाहर निकलते हुए स्पॉट किए जा रहे हैं.

रकुल प्रीत सिंह

हाल ही में रकुल प्रीत सिंह को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. लेकिन इस बार उनका लुक बिल्कुल बदला हुआ नजर आया. रकुल प्रीत सिंह मुंबई एयरपोर्ट पर पीपीई सूट पहने हुए नजर आईं और उनको पहचानना भी बेहद मुश्किल था. रकुल प्रीत सिंह एयरपोर्ट पर पीपीई सूट के अलावा मास्क और ग्लव्स भी पहने हुईं थीं. उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

रकुल प्रीत सिंह

अनलॉक-1 में पहली बार कोई सेलेब ऐसे नजर आया तो ऐसे में यह तस्वीर वायरल होना तो आम बात है. रकुल प्रीत सिंह के लुक को देखकर तो ऐसा लगता है कि अब बाकी सितारे भी इस अंदाज में नजर आ सकते हैं. इस वजह से रकुल प्रीत सिंह की काफी तारीफ हो रही है कि वह खुद को सुरक्षित रखने के लिए एहतियात बरत रही है.

रकुल प्रीत सिंह

रकुल प्रीत को लॉकडाउन के दौरान भी कई बार मुंबई की सड़कों पर देखा गया था. वह जरूरत की चीजों के लिए अपने घर से बाहर निकली थी. एक बार वह दवाई लेने पहुंची थी. उस दौरान शराब की दुकानें भी खोली गई थी जिसके बाद लोगों ने उनके हाथ में दिख रही दवाई की बोतल को शराब की बोतल समझ कर उन्हें जमकर ट्रोल किया था.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: