दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए कैटरीना कैफ ने बढ़ाया मदद का हाथ, किया यह बड़ा ऐलान - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए कैटरीना कैफ ने बढ़ाया मदद का हाथ, किया यह बड़ा ऐलान

दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए कैटरीना कैफ ने बढ़ाया मदद का हाथ, किया यह बड़ा ऐलान

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे कोरोना वायरस से जंग में अपनी-अपनी तरह से मदद कर रहे हैं. इस वैश्विक महामारी में सबसे ज्यादा दिहाड़ी मजदूर परेशान हुए हैं. इन दिहाड़ी मजदूरों की मजबूरी को देखते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने बड़ा ऐलान किया है.

katrina kaif

कैटरीना कैफ ने लॉकडाउन की वजह से आर्थिक तंगी झेल रहे महाराष्ट्र के भंडारा जिले के दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. उन्होंने अपने ब्रांड काय ब्यूटी के जरिए मजदूरों की मदद की घोषणा की है. मंगलवार को कैटरीना कैफ ने ऐलान किया कि वह महाराष्ट्र के भंडारा जिले के आसपास के जरूरतमंद लोगों की मदद करेंगी.

katrina kaif

कैटरीना कैफ ने लिखा- काय ब्यूटी और देहात फाउंडेशन #KareWithKayBeauty के लिए फिर से साझेदारी करने जा रहे हैं. हमने साथ में महाराष्ट्र के भंडारा जिले के आसपास के गांवों में रहने वाले दैनिक मजदूरों के परिवारों को अपना सहयोग दिया है. इसमें भोजन और सेनेटरी से जुड़ी सामग्रियां शामिल हैं.

katrina kaif

कटरीना कैफ पहले भी पीएम केयर फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष में सहायता राशि दे चुकी हैं. कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनको आखिरी बार फिल्म भारत में देखा गया था जिसमें सलमान खान, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिका में थे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: