इंडियन आर्मी का अपमान करने के लिए एकता कपूर पर 50 हजार करोड़ का जुर्माना, जाने पूरा सच - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इंडियन आर्मी का अपमान करने के लिए एकता कपूर पर 50 हजार करोड़ का जुर्माना, जाने पूरा सच

इंडियन आर्मी का अपमान करने के लिए एकता कपूर पर 50 हजार करोड़ का जुर्माना, जाने पूरा सच

<-- ADVERTISEMENT -->



Ekta Kapoor

टीवी क्वीन एकता कपूर इन दिनों अपनी वेब सीरीज XXX- अनसेंसर्ड 2 को लेकर विवादों में घिरी हुई है. यह वेब सीरीज इंडियन आर्मी जवान की जिंदगी पर आधारित है जिसमें कुछ ऐसी चीजें दिखाई गई है जिससे दर्शक काफी नाराज हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें यह दावा किया गया है कि एकता कपूर के ऊपर भारतीय सेना ने 50,000 करोड़ के जुर्माने का केस किया है. साथ ही उनसे पद्म श्री सम्मान वापस लेने को भी कहा गया है.

Ekta Kapoor

एकता कपूर की वेब सीरीज में एडल्ट कंटेंट परोसा जाता है. गंदी बात, एक्सएक्सएक्स से लोग काफी नाराज हैं. उनके खिलाफ एफ आई आर दर्ज हो गई है. पवन पांडे नामक एक फेसबुक यूजर एकता कपूर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- भारतीय सेना का पलटवार, भारतीय सेना ने एकता कपूर 50,000 करोड़ का फाइन का केस किया है.

Ekta Kapoor

यह दावा किया जा रहा है कि एकता कपूर की विवादित वेब सीरीज के बाद भारतीय सेना ने उनके ऊपर कार्रवाई की है. साथ ही उन पर सेना का अपमान करने का आरोप लगाया है, जिसके लिए उनसे जुर्माना मांगा गया है.

Ekta Kapoor

एकता कपूर को लेकर किए गए इस दावे की जांच की गई तो पता चला कि वायरल हो रहा दावा झूठा है. सेना की तरफ से अभी तक एकता कपूर के खिलाफ कोई केस नहीं किया गया है और ना ही उनसे किसी तरह सम्मान वापस लेने की बात कही गई है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

controversy

Ekta Kapoor

Post A Comment:

0 comments: