Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

44 की उम्र में भी कुंवारी हैं एकता कपूर, कभी 22 की उम्र में ही घर बसाने की सोचने लगी थी

44 की उम्र में भी कुंवारी हैं एकता कपूर, कभी 22 की उम्र में ही घर बसाने की सोचने लगी थी

<-- ADVERTISEMENT -->







जानी-मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर का 7 जून जन्मदिन होता है. एकता कपूर महज 19 साल की उम्र से ही टीवी पर काम कर रही है. एकता कपूर की अब तक शादी नहीं हुई है. लेकिन एक वक्त ऐसा था जब एकता 22 की उम्र में ही शादी करने के बारे में सोचने लगी थी.

Ekta Kapoor

एकता कपूर ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था- जब मैं 17 साल की थी तो मेरे पिता ने कहा था कि या तो शादी कर लो या फिर पार्टी करने की बजाय काम करो, जैसा कि मैं चाहता हूं. उन्होंने मुझसे यह भी कहा कि वह मुझे पॉकेट मनी के अलावा और कुछ नहीं देंगे. इस वजह से मैंने अतिरिक्त पैसा कमाने के लिए एक ऐड एजेंसी में काम करना शुरू किया.

Ekta Kapoor

एकता ने इंटरव्यू में आगे कहा- जो सिचुएशन थी मैं उसे देख कर बेहतर महसूस कर रही थी और सोचती थी कि मेरा जीवन बहुत ही औसत रहेगा. मैं 22 की उम्र में शादी करूंगी और जिंदगी के मजे लूंगी. लेकिन हम जो सोचते हैं वैसा नहीं होता. बता दे कि एकता कपूर ने महज 19 साल की उम्र में ही प्रोडक्शन की दुनिया में कदम रखा. हालांकि उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी.

Ekta Kapoor

धीरे-धीरे उनको सफलता मिलने लगी और फिर प्रोडक्शन को लेकर उन पर जुनून सवार हो गया. आज एकता कपूर टीवी की क्वीन कही जाती है. उनके प्रोडक्शन में बने सीरियल लोगों को बहुत पसंद आते हैं. एकता कपूर कई वेब सीरीज का निर्माण भी कर चुकी हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Ekta Kapoor

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: