Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

तो क्या सुशांत सिंह राजपूत और दिशा के मौत के तार किसी एक जगह जुड़ते है ?? 8 बड़ी बातें

तो क्या सुशांत सिंह राजपूत और दिशा के मौत के तार किसी एक जगह जुड़ते है ?? ये है 8 सवाल

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को बांद्रा में स्थित अपने अपार्टमेंट में खुदकुशी कर ली है। सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सामने आ चुका है, और यह बात सामने आई कि सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर ही जान दी है।

sushant singh rajput

पुलिस का कहना है कि यह मामला आत्महत्या का हो सकता है, वहीं कुछ रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत पिछले कई दिनों से डिप्रेशन में थे। आखिर किस वजह से सुशांत सिंह राजपूत ने ऐसा किया और किस वजह से वह डिप्रेशन में थे इसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। 

sushant singh rajput

सुशांत सिंह राजपूत को हमेशा एनर्जी से भरा और हंसते मुस्कुराते देखा गया है, किसी को यह विश्वास नहीं हो रहा कि सुशांत सिंह ऐसा कर सकते हैं। अभी सुशांत सिंह राजपूत ने ऐसा क्यों किया यह सवाल जरूर उट रहा है क्योंकि कुछ दिन पहले ही उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सलियन ने भी बिल्डिंग से कूदकर जान दे दी थी। ‌

sushant singh rajput
  • बताया जा रहा है सुशांत सिंह राजपूत बेडरूम में ही थे और पहले कौन दरवाजा तोड़कर अंदर गया यह अभी तक पता नहीं चला। डेड बॉडी के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।
  • सुशांत के परिवार में पिता और उनके 5 बेहेन है, सुशांत सबसे छोटे थे, वो काफी दिनों से तनाव में थे और बहन मिलने आई थी।

  • दिशा के निधन के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने उनको श्रद्धांजलि देते हुए कहा था यह बेहद ही दिल दहला देने वाली खबर है।
  • सुशांत सिंह राजपूत ने करीब 10 दिन पहले अपनी मां से जुड़ी एक इमोशनल पोस्ट की है। 
  • पुलिस के सामने यह अहम मुद्दा बन सकता है क्योंकि 9 जून को उनकी मैनेजर की डेथ हुई है सुसाइड करके, और बाद में उन्होंने 14 जून को सुसाइड कर लिया। 
  • आखरी सवाल ये हो सकता है सुशांत सिंह राजपूत आखिर किस वजह से डिप्रेशन में थे, क्योंकि उनकी आखिरी फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी, और उन्हें फाइनेंसियल कोई प्रॉब्लम नहीं था परिवार से यह कहा गया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: