जब पत्नी नहीं अमिताभ की गर्लफ्रेंड थीं जया तो अक्षय कुमार के ससुर की यह बात सुनकर हो गई थी आगबबूला - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब पत्नी नहीं अमिताभ की गर्लफ्रेंड थीं जया तो अक्षय कुमार के ससुर की यह बात सुनकर हो गई थी आगबबूला

जब पत्नी नहीं अमिताभ की गर्लफ्रेंड थीं जया तो अक्षय कुमार के ससुर की यह बात सुनकर हो गई थी आगबबूला

<-- ADVERTISEMENT -->



अमिताभ बच्चन और जया बच्चन आज अपनी शादी की 47 वीं सालगिरह मना रहे हैं. आपको शायद यह बात पता नहीं होगी कि अमिताभ और जया की शादी जल्दबाजी में हुई थी. अमिताभ जया के साथ लंदन घूमने जाना चाहते थे. लेकिन उनके पिता ने शर्त रखी थी कि वह बिना शादी किए जया को घुमाने नहीं ले जा सकते. ऐसे में अमिताभ और जया ने जल्दबाजी में शादी की थी.

Jaya Bachchan, Amitabh Bachchan

शादी से पहले दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया. इसी दौरान दोनों को प्यार हो गया था. आज हम आपको एक मजेदार किस्सा सुनाने वाले हैं. 70 के दशक में राजेश खन्ना बड़े सुपरस्टार थे और अमिताभ बच्चन तब नए थे. उस दौर में राजेश खन्ना अमिताभ बच्चन से जलते थे. उन्होंने एक बार तो सबके सामने अमिताभ बच्चन को मनहूस तक कह दिया था. यह बात जया बच्चन को बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी और उन्होंने राजेश खन्ना को फटकार लगाई थी.

Jaya Bachchan, Amitabh Bachchan

यह घटना 1972 की है जब फिल्म बावर्ची के दौरान अमिताभ जया और अपनी दोस्त असरानी से मिलने सेट पर अक्सर पहुंच जाते थे. अमिताभ उस समय काफी तेजी से सफलता हासिल कर रहे थे. लेकिन राजेश खन्ना को यह बात पसंद नहीं थी. इसी वजह से राजेश खन्ना ने फिल्म बावर्ची के सेट पर अमिताभ को सबके सामने मनहूस कह दिया था.

 Amitabh Bachchan

यह बात जया को बिल्कुल पसंद नहीं आई थी. जया बहुत गुस्सा हो गई थी और उन्होंने राजेश खन्ना पर ताना कसते हुए कहा था एक दिन जमाना देखेगा कि यह इंसान कितना बड़ा स्टार बनेगा. जया कि वह बात सच साबित हुई और आज अमिताभ बॉलीवुड के महानायक हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Amitabh Bachchan

Celebs Gossips

Jaya Bachchan

Post A Comment:

0 comments: