Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सक्सेस मिलते ही पहले प्यार को भूल गए यह सितारे, लिस्ट में है कई चौकाने वाले नाम

सक्सेस मिलते ही पहले प्यार को भूल गए यह सितारे, लिस्ट में है कई चौकाने वाले नाम

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्मी और टीवी दुनिया में आए दिन रिश्ते टूटने और अफेयर की खबरें आती रहती हैं. सितारों के लिए रिश्ते बनाना और रिश्ते तोड़ना कोई नई बात नहीं है. कई टीवी सितारे ऐसे हैं जिन्होंने सफलता मिलने के बाद अपने पहले प्यार को छोड़ दिया.

 These-stars-forget-the-first-love-as-soon-as-they-get-success-many-startling-names-are-in-the-list

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से अपना करियर शुरू किया था. हालांकि उनको जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम मिला तो उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप कर लिया. दोनों का रिश्ता काफी लंबे समय तक चला था.

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर को अपने शुरुआती करियर में काफी स्ट्रगल करना पड़ा. रणबीर कपूर का सबसे पहला प्यार अवंतिका मलिक थी. दोनों काफी समय तक एक साथ रहे. लेकिन जब रणबीर कपूर को फिल्मों में सफलता मिल गई तो उन्होंने अवंतिका मलिक से ब्रेकअप कर लिया.

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में काफी नाम कमा लिया है. अनुष्का अपने शुरुआती करियर में रणवीर सिंह के प्यार में पड़ गई थी. दोनों कई सालों तक एक साथ रहे. लेकिन सफलता मिलने के बाद उन्होंने रणवीर सिंह से दूरी बना ली. अनुष्का ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से शादी कर ली.

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह से शादी की है. हालांकि इससे पहले उनका कई सितारों के साथ अफेयर रहा. दीपिका ने शुरुआती करियर में निहार पांड्या को डेट किया था. लेकिन सफलता मिलने के बाद वह अपने पहले प्यार को भूल गई.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: