CHINA पर कार्टून शेयर करने के बाद Block हुआ Amul का टि्वटर अकाउंट, विरोध के बाद दोबारा हुआ एक्टिव - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

CHINA पर कार्टून शेयर करने के बाद Block हुआ Amul का टि्वटर अकाउंट, विरोध के बाद दोबारा हुआ एक्टिव

CHINA पर कार्टून शेयर करने के बाद Block हुआ Amul का टि्वटर अकाउंट, विरोध के बाद दोबारा हुआ एक्टिव

<-- ADVERTISEMENT -->



4 जून को अमूल का टि्वटर अकाउंट बंद कर दिया गया था जिसका विरोध हुआ तो अमूल का टि्वटर अकाउंट दोबारा से एक्टिव कर दिया गया. इस मामले में अमूल इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर आरएन सोधी ने बताया कि एग्जिट द ड्रैगन टॉपिक पर बनाएं कार्टून को शेयर करने के बाद कंपनी का ट्विटर अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया था जिसके बाद उन्होंने सारे प्रोटोकॉल का पालन किया. तब उनका अकाउंट दोबारा से एक्टिव हुआ.

Amuls Twitter account blocked

उन्होंने यह भी पूछा है कि उनका ट्विटर अकाउंट बंद क्यों किया गया था. इस पर अभी तक ट्विटर की तरफ से कोई जवाब नहीं दिया गया है. ट्विटर ने इस मामले को लेकर ट्वीट दिया जिसमें बताया गया कि उन्होंने अमूल का ट्विटर अकाउंट चीन के कार्टून की वजह से ब्लॉक नहीं किया था, बल्कि यह कदम अमूल अकाउंट की सुरक्षा की दृष्टि से उठाया गया था.


Amuls Twitter account blocked

ट्विटर का कहना है कि कंपनी के अकाउंट को डिएक्टिवेट नहीं किया गया था बल्कि केवल उसके एक्सेस को रोका गया था और जब अमूल ने सारी औपचारिकताएं पूरी कर दी तो दोबारा शुरू कर दिया गया. जैसे ही अमूल का अकाउंट ब्लॉक होने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो ट्विटर पर अमूल ट्रेंड करने लगा.


Amuls Twitter account blocked

लोगों ने ट्विटर के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली. एक यूजर ने लिखा कि ट्विटर ने एक कार्टून पर अमूल का अकाउंट ब्लॉक कर दिया, जबकि चीन तो ट्विटर की साइट अपने देश में खुलने भी नहीं देता है. एक और यूजर ने लिखा कि यह बहुत शर्मनाक है. ट्विटर को किसी का पक्ष लेने की जरूरत नहीं है. अगर आप ऐसा करेंगे तो जिन भारतीयों ने एग्जिट द ड्रैगन अभियान शुरू किया है. वह एग्जिट द टि्वटर अभियान भी शुरू कर सकते हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: