Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड में बनी इन बेकार फिल्मों को देखकर नाराज हुए थे फैंस, नंबर 2 है सबसे बेकार

Flop Movies of Bollywood 2018 list .बॉलीवुड में बनी इन बेकार फिल्मों को देखकर नाराज हुए थे फैंस, नंबर 2 है सबसे बेकार

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड मे हर फिल्म निर्माता और अभिनेता चाहता है, कि उसकी फिल्म बेहतरीन बने, और फैंस को पसंद आए। लेकिन कई बार फिल्म बनाने मे बहुत बड़ी गलती कर दी जाती है, और फैंस उन फिल्मों को देखने के बाद नाराज हो जाते है। कई फैंस तो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर टिकट के पैसे भी वापस मांगने लगते है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे मे बताएंगे।

1- रेस 3


सलमान खान की यह फिल्म साल 2018 ईद पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म मे सलमान खान के बॉबी देओल, डेजी शाह, अनिल कपूर और जैकलीन फर्नांडीज नजर आए थे। इस फिल्म को सलमान खान के नाम की वजह से बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत मिली थी, लेकिन पहले शो के बाद से ही फैंस ने इस फिल्म के खिलाफ अपना गुस्सा दिखाना शुरु किया, और बता दिया कि यह फिल्म उन्हे बिल्कुल भी पसंद नही आई।

2- ठग्स ऑफ हिंदोस्तान


आमिर खान और अमिताभ बच्चन के फैंस को उनसे इस तरह की फिल्म की उम्मीद बिल्कुल भी नही थी। इस फिल्म की कहानी, वीएफएक्स, डायरेक्शन और एक्टिंग कुछ भी फैंस को पसंद नही आई, और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही। फैंस ने इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर अपनी भड़ास निकाली।

3- हमशक्ल



यह फिल्म साल 2014 मे रिलीज हुई थी इस फिल्म मे सैफ अली खान, रितेश देशमुख और राम कपूर नजर आए थे, और तीनों त्रिपल रोल मे नजर आए थे। इस फिल्म मे कोई कहानी नही थी। बस कॉमेडी के नाम पर कुछ भी मसाला लगा दिया था। फैंस की नाराजगी की वजह से बहुत ही जल्द यह फिल्म सिनेमाघरों से बाहर हो गई।

4- हिम्मतवाला


अजय देवगन की यह फिल्म साल 2013 मे रिलीज हुई थी। इस फिल्म मे अजय देवगन के साथ साउथ की मशहूर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया नजर आई थी। इस फिल्म को देखने के बाद फैंस ने अजय देवगन पर जमकर भड़ास निकाली थी।

5- चांदनी चौक टू चाइना


अक्षय कुमार की यह फिल्म साल 2009 मे रिलीज हुई थी। इस फिल्म को अक्षय कुमार की सबसे बेकार फिल्म माना जाता है। इस फिल्म मे अक्षय कुमार के साथ दीपिका पादुकोण और मुथुन चक्रवर्ती नजर आए थे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: