Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

साल 2019 में एक बार फिर चलेगा 'खान' का जादू, देखें रिलीज़ होने वाली सभी फिल्में

2019 Upcoming film of Bollywood 3 Khan's. साल 2019 में एक बार फिर चलेगा 'खान' का जादू, देखें रिलीज़ होने वाली सभी फिल्में

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में तीनों खान शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान की अलग ही पहचान है। इनके चाहने वाले करोड़ों में हैं। तीनों खानों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई करती हैं। साल 2019 में भी तीनों खानों की बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है। आइए जानते हैं

सलमान खान (Salman Khan)

Kick 2 Salman khan

इस साल सलमान खान की कई बिग बजट फिल्में रिलीज होंगी। बता दें कि सलमान की फिल्म भारत 2019 में ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जबकि सलमान की फिल्म किक 2 क्रिसमस के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी। हो सकता है कि साल सलमान की फिल्म दबंग 3 भी इस साल रिलीज हो। लेकिन अभी तक इस फिल्म की रिलीज डेट फाइनल नहीं हुई है।

शाहरुख खान (Shahrukh Khan)

Don 3 Shahrukh khan

पिछले साल शाहरुख की एक ही फिल्म जीरो रिलीज हुई, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही। लेकिन इस साल शाहरुख की फिल्म सारे जहां से अच्छा क्रिसमिस के मौके पर रिलीज हो सकती है। इस फिल्म की काफी चर्चा हो रही है।

Loading...
आमिर खान (Aamir Khan)

Aamir khan

पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। इस साल आमिर खान की फिल्म मुगल रिलीज हो सकती, जिसमें आमिर टी-सीरीज के फाउंडर गुलशन कुमार के किरदार में नजर आ सकता आएंगे। खबरों के मुताबिक ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो सकती है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: