Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पीले रंग की साड़ी में कहर ढा रही है साउथ की अप्सरा तमन्ना भाटिया , वायरल हुई लेटेस्ट तस्वीरे

पीले रंग की साड़ी में कहर ढा रही है साउथ की अप्सरा तमन्ना भाटिया , वायरल हुई लेटेस्ट तस्वीरे

<-- ADVERTISEMENT -->




tamanna-bhatia-yellow-saree-photos

तमन्ना भाटिया साउथ की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री मेे से एक है। तमन्ना भाटिया सिर्फ एक बेहतरीन अभिनेत्री और टैलेंटेड परफॉर्मर ही नहीं अपितु फैशन इंस्टा भी है। चाहे खूबसूरत गाउन हो या सुंदर साड़ी हो तमन्ना भाटिया हमेशा अपने फैशन सेंस से उसे बेहद खूबसूरत और आकर्षक बना देती है। हम उनके इस लेटेस्ट सारी लुक को देख कर उनकी तारीफ करे बिना नहीं रह पा रहे है।


तमन्ना भाटिया पीली साड़ी में बेहद जबरदस्त लग रही है। मिश्रू द्वारा डिजाइन इस चंदेरी साड़ी मेे स्कैलप्ड किनारे बने हुए है उन्होंने इस साड़ी को टीम अप करते हुए मैचिंग ब्लाउज भी पहना है जिसमें की चिट्ज का काम किया हुआ है। खूबसूरत अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने एसेसरीज मेे सुंदर डायमंड ज्वेलरी , एक गला का नेक लैस और मलबर गोल्ड और डायमंड द्वारा डिजाइन किया हुआ डेंगलर का इस्तेमाल किया है। उन्होंने अपने घुंगराले बालों को खुला रखा है। 

मेकअप की बात करे तो उन्होंने बिलकुल सही मात्रा में फाउंडेशन और कंसीलर का प्रयोग किया है उन्होंने पेटल पिंक लिप कलर का उपयोग किया है। देखा जाए तो उन्होंने मेकअप को कम से कम रखा है। तमन्ना भाटिया इस सुंदर से पीले कलर की साड़ी मेे बेहद खूबसूरत और आकर्षक नजर आ रही है , वो कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही है।

वर्क फ्रंट की बात करे तो तम्मन्ना भाटिया जल्द ही फिल्म बोले चूड़ियां मेे नजर आएंगी इस फिल्म की रिलीज डेट 2 अगस्त थी मगर महामारी को ध्यान में रखते हुए इसे आगे बढ़ दिया गया है। वो बॉलीवुड की सुपरहिट मूवी अंधाधुन के तमिल रीमेक में भी नजर आएंगी। आपको तमन्ना भाटिया की ये साड़ी लुक कैसी लगे कॉमेंट कर के बताए।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: