मोनालिसा ने दुर्गा पूजा की तैयारी कर दी है सुरु।सफेद और लाल रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मोनालिसा ने दुर्गा पूजा की तैयारी कर दी है सुरु।सफेद और लाल रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं

monalisa latest instagram pics. मोनालिसा ने दुर्गा पूजा की तैयारी कर दी है सुरु।सफेद और लाल रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं

<-- ADVERTISEMENT -->



monalisa latest instagram pics
टॉलीवुड की अभिनेत्री मोनालिसा ट्रेडिशनल लुक मेे बला की खूबसूरत नजर आ रही है। दुर्गा पूजा के त्योहार मेे अब बस कुछ ही दिन रह गए है। और इसे लेकर पश्चिम बंगाल में तैयारियां जोड़ो शोड़ों से सुरु हो गई है, दुर्गा पूजा का त्योहार बंगालियों का मुख्य त्योहार है। इन सब के बीच अभिनेत्री मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें की वो एक खूबसूरत सा लाल और सफेद रंग की साड़ी पहने हुए नजर आ रही है। उनके फैंस उनकी इन तस्वीरों को देख कर उनकी खूबसूरती के कायल हो गए है।


monalisa latest instagram pics

मोनालिसा दुर्गा पूजा के त्योहार की उत्साह अपने फैंस के लिए लेे कर आईं है। वो सफ़ेद और लाल रंग की फ्रिंग्ड साड़ी में नजर आ रही है। बेहद खूबसूरत का टैग उनके इस लुक के लिए बीकुल उचित रहेगा।


हाल ही में मोना लिसा बैंक लैस टॉप मेे भी नजर आईं थीं उनके इस ब्लैक टॉप से रेड इनरवियर भी बाहर नजर आ रहा था। उन्होंने इन तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। लॉक डाउन के दौरान मोनालिसा अपनी तस्वीरे लगातार शेयर करती आ रही है और अपने फैंस और फॉलोअर्स का मनोरंजन भी कर रही है।

COVID 19 महामारी की वजह से मूवीज , सीरियल्स और वेब सीरीज सभी की शूटिंग रुक गई थी । बंगाली सीरीज नजर जिसमे मोना लिसा मुख्य किरदा निभाती थी उसकी शूटिंग भी पूरी तरह से ठप हो गई। सफल अभिनय कैरियर होने के अलावा वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आती है। अगर उनके इंस्टाग्राम न्यूज फीड को देखा जाए तो कोई भी ये अंदाजा लगा सकता है कि मोना को लाल रंग से बेहद प्यार है और वो ज्यादातर लाल रंग की ड्रेस में ही दिखती है।

आपको यह खबर कैसी लगी हमे कॉमेंट कर के बताए और मनोरंजन से भरपूर ऐसी अन्य खबरे पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो कर ले। आपका धन्यवाद।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: