सुशांत सिंह राजपूत केस: फरहान अख्तर ने दावा किया कि SSR का Ex. Cook उनके लिए काम करता है - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुशांत सिंह राजपूत केस: फरहान अख्तर ने दावा किया कि SSR का Ex. Cook उनके लिए काम करता है

Sushant Singh Rajput case live updates: फरहान अख्तर ने दावा किया कि SSR का Ex. Cook उनके लिए काम करता है

<-- ADVERTISEMENT -->





अभिनेता और फिल्म निर्माता फरहान अख्तर ने हालिया रिपोर्टों को खारिज कर दिया है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व रसोइया, केशव को नियुक्त किया है। हाल ही में एक समाचार चैनल द्वारा यह बताया गया कि केशव फरहान के लिए काम कर रहा है। फरहान ने दावों को खारिज करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने एक टीवी न्यूज डिबेट का एक स्क्रेंब साझा करते हुए लिखा, “रिकॉर्ड के लिए: मेरे पास केशव नाम का कोई व्यक्ति नहीं है। हैरानी की बात है कि झूठ बोलने के लिए मशहूर एक फर्जी न्यूज चैनल ने एक और झूठ बोला। 



कृपया इतना भोला होना बंद करो। सिर्फ इसलिए कि एक आदमी इसे टीवी पर चिल्लाता है, यह सच नहीं है। " इस बीच, सुशांत सिंह राजपूत के पिता और बहन ने बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की, ताकि मृतक अभिनेता को न्याय सुनिश्चित करने में उनके हस्तक्षेप के लिए शुक्रिया कहा जा सके। समाचार एजेंसी पीटीआई ने बताया कि राजपूत के 74 वर्षीय पिता केके सिंह ने कुमार से कहा कि उन्होंने हस्तक्षेप नहीं किया है, तो महाराष्ट्र सरकार इस मामले को बंद कर देगी। पटना में जन्मे अभिनेता को 14 जून को मुंबई के बांद्रा में उनके अपार्टमेंट में मृत पाया गया था। उनके पिता ने 25 जुलाई को पटना में एक पुलिस शिकायत दर्ज कराई जिसमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ उनकी मृत्यु के संबंध में विभिन्न आरोप लगाए गए थे। बिहार सरकार ने 4 अगस्त को मौत के मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश की।

दूसरी ओर, अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) फॉरेंसिक विभाग ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में CBI के साथ अपनी रिपोर्ट पेश की है और शव परीक्षण रिपोर्ट में मृत्यु के समय की अनुपस्थिति पर सवाल उठाया है और मंदबुद्धि की ओर इशारा किया है कूपर अस्पताल में पोस्टमार्टम कक्ष, सूत्रों ने कहा स्रोत ने दिवंगत अभिनेता की मृत्यु में विषाक्तता के कोण को खारिज कर दिया। 

एम्स के एक सूत्र ने बताया कि डॉ। सुधीर गुप्ता की अध्यक्षता वाली फोरेंसिक बोर्ड ने अपनी निर्णायक रिपोर्ट केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के पास जमा कर दी है। सूत्र ने कहा कि एजेंसी के साथ पेश की गई निर्णायक रिपोर्ट में, डॉक्टरों ने कूपर अस्पताल के पोस्टमार्टम रूम में मंद प्रकाश व्यवस्था की ओर इशारा किया है। सुशांत का शव परीक्षण कूपर अस्पताल के तीन डॉक्टरों द्वारा 14 जून की रात किया गया था। सूत्र ने आगे कहा कि मौत का समय गायब होना एक और बिंदु था जहां डॉक्टरों ने अपने पेट में पाए जाने वाले पदार्थ के बारे में अनिश्चितता से अलग चिंता व्यक्त की है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: