संतोषी माँ: सिंघासन बना रहा है नया प्लान, जानें क्या होगा आगे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

संतोषी माँ: सिंघासन बना रहा है नया प्लान, जानें क्या होगा आगे

संतोषी माँ: सिंघासन बना रहा है नया प्लान, जानें क्या होगा आगे

<-- ADVERTISEMENT -->



एपिसोड की शुरुआत इंद्रेश थैंक्स के साथ होती है, लेकिन उसकी मदद को नजरअंदाज कर देता है, जब कि हमा उसे समझाता है कि वह अपने हाथों को दिखा रहा है, जो अब धीरे-धीरे काम कर रहे हैं, जिसके कारण वह स्वाति के प्रति अपना सच्चा प्यार दिखा रहा है, जिसे आप किसी को भी गाली नहीं दे सकते, लेकिन वह यह कहकर नजरअंदाज कर देती है कि मैं दवा ले रहा हूं। लेकिन वह उससे पूछती है कि आप उसे स्वीकार क्यों नहीं कर सकते, जबकि निधी भी उससे प्यार करती है। उससे पूछती है कि जब आप स्वाति को गाली दे रहे थे तो वह क्या कर रही थी और वह उसे भी बताती है कि स्वाति कितनी बुरी हो सकती है, लेकिन जिसे मैं बर्दाश्त नहीं कर सकता और निधि ने खुद को दोषी बताते हुए कहा कि मैं एक मूर्ख हूं जो आपके साथ यहां आपके घर में रह रही है और आप स्वाति के व्यवहार की सराहना करते हैं।

संतोषी माँ: सिंघासन बना रहा है नया प्लान, जानें क्या होगा आगे

इंद्रेश की मां निधि को शांत करने के लिए भी आता है, लेकिन वह उसे दूर होने के लिए कह रही है क्योंकि मैं देख रहा हूं कि वह अभी भी स्वाति से प्यार करता है, जबकि हम यह भी स्वीकार करते हैं कि आप सही हैं क्योंकि आप एक दूसरे के लिए नहीं हैं क्योंकि वह स्वाति के लिए समर्पित है और nhihi नाराज हो जाता है। सिंघासन दोष लगाता है कि पहले आपने ब्राह्मण की लड़की से शादी की थी जो एक गलती थी और अब आपने इस लड़की को चुना है ताकि वह जो कुछ भी कर रही है उसे सहवास के साथ खुश करने के लिए और निद्रेश और सिंघासन से माफी भी मांगे, लेकिन निधि ने कहा कि मैं जाना चाहती हूं मेरा घर।

उषा ने इंद्रेश पर दबाव डाला और संतोशी माता से कहा कि इंद्रेश और स्वाति को फिर से मिलाओ क्योंकि मुझे लगता है कि स्वच्छ दिल का दिल है और स्वाति के लिए वही प्यार है जो उसका गुस्सा देख रहा है या उसने इतनी बेतहाशा प्रतिक्रिया व्यक्त की होगी लेकिन माता उसके बारे में कोई नहीं जानता कि क्या वे फिर से एकजुट होते हैं? के रूप में लालसा पंगु है और स्वाति इस दुनिया से दूर शक्तिहीन।

निधि चुलबुली आरोप लगाती है, लेकिन उसके बजाय चुलबुली ने उसे चाकू दिखाते हुए चेतावनी दी है और वे दोनों बहस कर रहे हैं, जबकि निधि उसके चेहरे पर अपने संबंधों में परेशानी पैदा करने का आरोप लगाती है, लेकिन हम्मा यह कहते हुए हस्तक्षेप करती है कि वह चेहरा है, जो अपने दिनों की सबसे प्यारी यादों को याद दिलाता है जो स्वाति के दिनों में बिताए गए दिनों को याद करती है । निधि बुदबुदाती है और छोड़ देती है, जबकि चुलबुली ने हम पर चाकू दिखाने की कोशिश करने का आरोप लगाया है, लेकिन usma चाकू को अपनी वास्तविक शक्तियों के साथ सेब में परिवर्तित कर देता है और उसे अपने अच्छे स्वास्थ्य के लिए खाने के लिए कहता है जबकि बबली आश्चर्यचकित हो जाती है।

निधि ने सिंघासन के लिए मजबूर करते हुए रिंग फेंकी कि मैं इस घर को छोड़ना चाहती हूं क्योंकि मुझे मेरे प्रति किसी भी तरह का मोहब्बत नहीं दिख रहा है, लेकिन इंद्रेश की मां उसे शांत कर रही है, तो वह भी अडिग हो जाती है और आखिरकार सिंघासन उन सभी को अपने दूसरे घर भेजने की योजना बनाता है, जबकि वह इस मामले को वह अपने दम पर सुलझा लेंगे और वे सभी खुश हो जाएंगे, लेकिन हम सुनते हैं और कहते हैं कि मैं किसी को भी यह घर छोड़ने की इजाजत नहीं दूंगा।

सभी परिवार के सदस्य अपनी कार में सामान रखने के लिए तैयार हो रहे हैं, जब ऊष्मा कार की चाबी निकालते हैं और जैसे ही वे छोड़ने के लिए तैयार होते हैं, लेकिन चाबी नहीं पाते हैं, तो अंकल चाचा चाभी खोजते हुए, जब तक कि मामला सामने नहीं आ जाता है, तब तक हम सबको बताती हुई चाबी दिखाते हैं। सॉर्ट नहीं किया जा सकता है कोई भी इस घर को नहीं छोड़ सकता है और सिंघासन उससे पूछता है कि क्या बात है, इसलिए वह उसे स्वाति के साथ जो हुआ उसके बारे में सच्चाई बताने के लिए कहता है और गुंडे उसे मारने के लिए आपके द्वारा भेजे गए थे, लेकिन इंद्रेश का कहना है कि हमने केवल उसे चेतावनी देने और मारने के लिए नहीं भेजा था अपने पिता को उसे समझाने के लिए कहता है क्योंकि सिंघासन उसे बताता है कि मैं यहां जवाब देने के लिए हूं लेकिन आप मेरे परिवार को बाहर जाने से नहीं रोक सकते। उनका ग्राम प्रधान भी वहाँ आता है, जिसे देखकर परिवार शहर से बाहर जा रहा है, इसलिए वह भी उनसे जाने की जिद करता है, लेकिन वह मना कर देती है।

इस बीच जब तक कि मुझे तलाक नहीं दिया जाता, तब तक बबलू तलाक की रकम की मांग के साथ नहीं आता, इसलिए हम ग्राम प्रधान से कहते हैं कि वे हमारे हाथों में एक करोड़ डालें और हम उन्हें अकेला छोड़ दें क्योंकि सभी हैरान हैं और बुदबुदाते हुए खुशी से एक बार सुन रहे करोड़ जो वह ऊष्मा की मदद से प्राप्त कर सकती है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: