Bigg Boss 14 में सलमान खान अपनी फीस घटाने पर दिया समर्थन, अब हो गई है इतनी फीस, जाने यहां - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Bigg Boss 14 में सलमान खान अपनी फीस घटाने पर दिया समर्थन, अब हो गई है इतनी फीस, जाने यहां

बिग बॉस 14 में सलमान खान अपनी फीस घटाने पर दिया समर्थन, अब हो गई है इतनी फीस, जाने यहां

<-- ADVERTISEMENT -->




सुपरस्टार सलमान खान ने गुरुवार को खुलासा किया कि उन्होंने "बिग बॉस" के नवीनतम सीज़न के लिए एक वेतन कटौती ली है ताकि उनके पारिश्रमिक COVID-19 के दौरान चैनल पर कोई दबाव न डालें। "बिग बॉस" सीजन 14 के वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में, जिसे खान द्वारा होस्ट किया गया है, "भारत" स्टार ने कहा कि महामारी के कारण शो में लौटने के उनके फैसले को जरूरतमंद लोगों की मदद करने की इच्छा से भर दिया गया था।


"यही कारण है कि मैं 'बिग बॉस' का यह सीजन कर रहा हूं। यह लोगों को रोजगार प्रदान करेगा - एक बहुत बड़ी इकाई है - वे अपना वेतन प्राप्त करना शुरू कर देंगे, वे अपने घरों के लिए राशन प्राप्त कर सकेंगे। "खान ने संवाददाताओं से कहा।

प्रेस इवेंट में मौजूद एंडेमोल शाइन इंडिया के सीईओ अभिषेक रेगे ने कहा, हालांकि नए सामान्य दिशानिर्देश कुछ लोगों को सेट पर निर्धारित करते हैं, वे लोगों को शिफ्ट में डाल रहे हैं ताकि रोजगार संख्या कम न हो।

हालांकि, इससे उत्पादन लागत में वृद्धि हुई है। "जाहिर है कि आप बहुत बड़ी वृद्धि नहीं देख सकते हैं, लेकिन हम पूरा वेतन दे रहे हैं," रेज ने कहा। जिस पर खान ने कहा, "मेरे बारे में क्या? यह कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं इसे काटने से ज्यादा खुश हूं, ताकि बाकी सभी को भुगतान हो जाए।



View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on
"मुझे आशा है कि आपको और भी बड़ी सफलता मिलेगी, आशा है कि आप लोगों के मन को रात्रि 9 बजे से 10: 30-11 के बीच डायवर्ट करेंगे और उन्हें एक शानदार शो देंगे। ताकि उन्हें इन दो घंटों के दौरान कुछ अच्छा देखने को मिले।"

खबरों के मुताबिक, अभिनेता रियलिटी शो की मेजबानी के लिए कई करोड़ रुपये लेते हैं लेकिन कोई आधिकारिक आंकड़ा नहीं है। अभिनेता ने कहा कि "बिग बॉस" का आगमन प्रतियोगियों के लिए भी अच्छी खबर है।

"कहीं भी काम फिर से शुरू हो रहा है। भले ही यह हो, COVID-19 के मामले रिपोर्ट किए जा रहे हैं। इन प्रतियोगियों को संगरोध होने के बाद अंदर हो जाएगा। इसलिए वे सुरक्षित होंगे।

"लेकिन जो लोग बाहर काम कर रहे हैं उन्हें सावधान रहना होगा। मुझे खुशी है कि कलर्स, वायकॉम 18 और 'बिग बॉस' कई लोगों को रोजगार दे रहे हैं। मैं इस बात से बहुत खुश हूं कि शो हो रहा है।"

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Big Boss 14

bollywood celebs

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: