सिनेजीवन: दीपिका, श्रद्धा, सारा को क्लीन चिट दिए जाने को लेकर NCB की सफाई और आमिर खान के पानी फाउंडेशन ने किया कमाल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सिनेजीवन: दीपिका, श्रद्धा, सारा को क्लीन चिट दिए जाने को लेकर NCB की सफाई और आमिर खान के पानी फाउंडेशन ने किया कमाल

सिनेजीवन: दीपिका, श्रद्धा, सारा को क्लीन चिट दिए जाने को लेकर NCB की सफाई और आमिर खान के पानी फाउंडेशन ने किया कमाल

<-- ADVERTISEMENT -->



आमिर खान गर्व से अभिभूत हैं और इसका कारण पानी फाउंडेशन की हालिया उपलब्धि है। अभिनेता ने वीडियो को साझा करते हुए कई उपलब्धियां गिनाईं। आमिर की यह फाउंडेशन सितंबर 2018 में शुरू की गई थी, जिसे 2 साल हो गए हैं। सायट्रीस पर्यावरण ट्रस्ट के साथ मिलकर पानी फाउंडेशन ने अपने अत्यधिक महत्वाकांक्षी सफर को शुरू किया, जहां एक बंजर भूमि को जंगल में तब्दील किया जाता है। दो साल बाद, सितंबर 2020 में इस परियोजना को सफलतापूर्वक पूरा किया गया है।



फाउंडेशन ने सतारा जिले, महाराष्ट्र के ग्रामीणों के सहयोग से 2000 पौधे लगाए। एक जंगल की तरह बनाने के लिए पेड़ की प्रजातियों को सावधानी पूर्वक मिश्रण के लिए चुना गया था और पौधरोपण पर विस्तार से ध्यान दिया गया, ताकि वे तीव्र गति से बढ़ें। और आखिरकार अब स्वस्थ पेड़ों के साथ बेहद घने जंगल, जानवरों के लिए निवास स्थान, कीड़े और बहुत कुछ उपलब्ध हैं।


दीपिका, श्रद्धा, सारा को क्लीन चिट दिए जाने की बात सच नहीं : एनसीबी

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बुधवार को बॉलीवुड अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान सहित अन्य किसी को भी क्लीन चिट दिए जाने की बात को सिरे से खारिज कर दिया है। इन सभी से अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आए ड्रग एंगल को लेकर पूछताछ की जा रही है। एजेंसी ने इन्हें क्लीन चिट दिए जाने के दावों को झूठा बताया है।

एक मीडिया रिपोर्ट में हाल ही में यह दावा किया गया कि एनसीबी ने दीपिका, उनकी पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश, सारा, श्रद्धा सहित बाकियों को ड्रग्स से संबंधित मामले में क्लीन चिट दे दी है। इसी के मद्देनजर जांच एजेंसी ने अपनी टिप्पणी दी है।

एनसीबी द्वारा शनिवार को मुंबई में दीपिका, श्रद्धा और करिश्मा से उनके उस व्हाट्सअप चैट पर घंटों पूछताछ की गई, जिनमें कथित तौर पर ड्रग्स को लेकर बात की गई थी। इसी दिन एनसीबी ने सारा अली खान से भी पांच घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की।

मेरे लिए फिटनेस ऑक्सीजन की तरह जरूरी है : टीवी स्टार तरुण खन्ना


छोटे पर्दे पर भगवान शिव की भूमिका निभाकर लोकप्रिय हुए अभिनेता तरुण खन्ना का कहना है कि फिटनेस उनके लिए ऑक्सीजन की तरह जरूरी है। उन्होंने कहा, "मेरे लिए फिटनेस का मतलब दुनिया है। जब मैं बच्चा था, तब मैं बहुत कमजोर था। मैं अक्सर बीमार हो जाता था। लोग मेरा मजाक उड़ाते थे तभी मैंने संकल्प लिया कि मैं अब कमजोर नहीं रहूंगा। तब से ही फिटनेस मेरे लिए ऑक्सीजन की तरह जरूरी हो गई है।"

वैसे उनकी भूमिकाएं भी उनके फिट रहने की मांग करती हैं। इसे लेकर उन्होंने कहा, "मैंने विभिन्न प्लेटफार्मों पर 8 बार भगवान महादेव की भूमिका निभाई है। इसके लिए मुझे अपने शरीर के ऊपरी हिस्से को न्यूड करने की जरूरत थी। इसके लिए शरीर की फिटनेस बहुत जरूरी है। वहीं अपने मन और शरीर के बीच एक स्वस्थ संतुलन रखने के लिए मैं सप्ताह में कम से कम चार बार योग करता हूं।"

मुंबई पुलिस ने 'मी टू' मामले में अनुराग कश्यप को समन भेजा


मुंबई पुलिस ने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप को अभिनेत्री पायल घोष द्वारा उनके खिलाफ लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों के लिए समन जारी किया है। कश्यप को गुरुवार को वर्सोवा पुलिस स्टेशन में पेश होने के लिए तलब किया गया है। मुंबई पुलिस द्वारा साझा किए गए एक आधिकारिक बयान में कहा गया, "वसोर्वा पुलिस स्टेशन द्वारा अनुराग कश्यप को 1.10.2020 के दिन पेश होने के लिए एक समन भेजा गया है।"

पायल की मंगलवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के साथ मुलाकात के ठीक एक दिन बाद मुंबई पुलिस द्वारा कश्यप को समन जारी किया गया है। अभिनेत्री के साथ केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास अठावले और उनके वकील नितिन सतपुते भी थे।

पंजाबी, हिंदी रैप में बहुत बदलाव आया है: यो यो हनी सिंह


डेढ़ दशक से म्यूजिक इण्डस्ट्री में सक्रिय रैप सुपरस्टार यो यो हनी सिंह का कहना है कि इस दौरान पंजाबी और हिंदी रैप में काफी बदलाव आया है। हनी सिंह ने आईएएनएस को बताया, "विकास हर चीज में होता है, चाहे वह संगीत हो, जीवनशैली या लेखन या और कुछ। समय के साथ बदलाव आते हैं और यही अच्छा है कि आप इसे स्वीकार कर लें।"

खुद में किए गए बदलावों को लेकर उन्होंने कहा, "मैंने 2005 में जब पहली बार गाया था, तो यह एक अंग्रेजी आरएंडबी था, जो पूरी तरह रैप नहीं था। 2007 और 2008 में मैंने पंजाबी रैप शुरू किया। यह 'चंडीगढ़ दे नजारे' नाम से एक रीजनल एल्बम था। तब से 12 साल से अधिक हो गए हैं और इस दौरान पंजाबी और हिंदी रैप में बहुत बदलाव आया है। मैं उस बदलाव के साथ बदल गया हूं। परिवर्तन हमेशा अच्छा होता है।"

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: