सिनेजीवन: सुशांत की मौत को लेकर AIIMS की रिपोर्ट में बड़ा खुलासा और रकुल प्रीत की याचिका पर केंद्र को नोटिस - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सिनेजीवन: सुशांत की मौत को लेकर AIIMS की रिपोर्ट में बड़ा खुलासा और रकुल प्रीत की याचिका पर केंद्र को नोटिस

सिनेजीवन: सुशांत की मौत को लेकर AIIMS की रिपोर्ट में बड़ा खुलासा और रकुल प्रीत की याचिका पर केंद्र को नोटिस.

<-- ADVERTISEMENT -->



सुशांत की मौत को लेकर AIIMS की रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा!



सुशांत मौत मामले में एम्स ने अपनी फाइनल पोस्टमार्टम और विसरा रिपोर्ट केंद्रीय जांच ब्यूरो को सौंप दी है। एम्स ने 28 सिंतबर को सीबीआई को रिपोर्ट दी है। एम्स की फाइनल रिपोर्ट के बाद एक बार फिर से मुंबई की कलिना फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी ने दावा किया है कि हमारी विसरा रिपोर्ट में सुशांत के शरीर में किसी भी प्रकार की जहर की पुष्टी नहीं हुई थी। हालांकि उन्होंने यह भी कहा है कि उस वक्त हमारी रिपोर्ट को खारिज कर दिया गया था लेकिन सच यही है। बता दें, मुंबई की कलिना फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी ही सबसे पहले सुशांत की मौत के बाद विसरा रिपोर्ट की जांच की थी। इसके बाद इसके बचे हुए 20 प्रतिशत सैंपल से एम्स ने जांच की है। मुंबई पुलिस कलिना फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी के आधार पर ही सुशांत की केस को आत्महत्या का केस मानकर चल रही थी। मुंबई पुलिस ने फॉरेंसिक सबूत इकट्ठा करने के बाद, उन्हें मुंबई के कलिना में फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी में भेज दिया था।

ड्रग मामला: रकुल प्रीत की याचिका पर दिल्ली HC का केंद्र को नोटिस

सुशांत सिंह राजपूत केस में रकुल प्रीत सिंह द्वारा दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दर्ज कर अपनी मीडिया कवरेज करने पर रोक लगाने के मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने केंद्र को नोटिस भेजा है। दिल्ली कोर्ट ने केंद्र को नोटिस भेजा है और कहा है कि बिना मीडिया संस्थानों को सुने रिपोर्टिंग पर रोक का एकतरफा आदेश नहीं दिया जा सकता। आपको बता दें, रकुल ने याचिका दर्ज करते हुए कहा था-मीडिया में चलाई जा रही खबरों से उनकी इमेज खराब हो रही है। एक्ट्रेस अपने खिलाफ ड्रग्स को लेकर हो रही रिपोर्टिंग को रोकने की मांग की थी।

सुशांत की बहन की लोगों से अपील, कहा- 'एकजुट रहो! हमारी एकता ही हमारी ताकत'

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 3 महीने बीते गए हैं। सुशांत केस की जांच देश की बड़ी एजेंसियां सीबीआई,ईडी और एनसीबी कर रही है। तीनों एजेंसीज अलग-अलग एंगल के जांच कर रही हैं। इस बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक्टर के फैंस से एक गुजारिश की। उन्होंने लोगों से एकजुट बने रहने की बात कही। श्वेता के इस ट्वीट पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा- हम आखिर तक लड़ाई करेंगे। दूसरे यूजर ने रिप्लाई किया- हम सुशांत सिंह राजपूत और उनके परिवार के साथ हैं।

ड्रग्स लेने के दौरान सुशांत को रिया ने दिया बढ़ावा : NCB

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल की छानबीन कर रही एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कोर्ट में कहा कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ड्रग सिंडिकेट की एक्टिव मेंबर थीं, जिसमें हाई सोसायटी के कई जाने-माने लोग और ड्रग सप्लायर्स शामिल रहे हैं। एनसीबी ने कहा है कि ड्रग का सेवन करने के मामले में रिया चक्रवर्ती दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को बढ़ावा देने की आरोपी हैं। एजेंसी ने बताया, "सम्पूर्ण परिदृश्य को देखते हुए यह सामने आता है कि रिया चक्रवर्ती इस बात से अवगत थीं कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग का सेवन करते थे और इस दौरान न केवल उन्हें ऐसा करने का बढ़ावा दिया गया बल्कि उनसे पूरी बात भी छिपाई गई।"

बढ़ सकती हैं अनुराग कश्यप की मुश्किलें, मुंबई पुलिस भेजेगी समन!

यौन शोषण के आरोपों में फंसे बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। खबरें हैं कि अनुराग कश्यप को जल्द मुंबई पुलिस पूछताछ के लिए समन भेज सकती है। पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में यौन शोषण और रेप का केस दर्ज कराया है। अनुराग कश्यप के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 354, 341 और 342 के तहत एफआईआर दर्ज है। पायल का का कहना है कि अगर जल्द ही अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वे भूख हड़ताल पर चली जाएंगी।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: